भिलाई में देर रात नेशनल हाईवे के किनारे BMW कार में मिली युवक की लाश,आखिर कैसे हुई मृत्यु…,फैली सनसनी

भिलाई में नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी एक BMW कार में शख्श की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. शुरूआती जानकारी के मुताबिक, आज शाम करीब 8 बजे रायपुर पासिंग नंबर की BMW कार भिलाई के तीन दर्शन मंदिर के सामने पिछले कुछ घंटे से खड़ी थी. जिसके बाद जब बहुत देर कार के पास कोई नहीं आया तो स्थानीय लोगों ने डायल 112 और हाईवे पेट्रोलिंग को उसकी सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची हाईवे पेट्रोलिंग की टीम ने जब तफ्तीश की तो पता चला कि कार के अंदर किसी युवक की लाश है. जिसके बाद पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक का नाम नसीम बेग बताया जा रही है। कार किसी रायपुर निवासी विनय कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है। फिलहाल छावनी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कार से सड़ी गली अवस्था में मिली लाश: लाश कार से सड़ी गली अवस्था में मिली है. बताया जा रहा है कि यह कार महीने भर से भिलाई छावनी इलाके में खड़ी है. बुधवार को इस कार से बहुत ज्यादा बदबू आ रही थी. तब भिलाई के कुछ लोगों ने सेकेंड हैंड वाहनों के मालिक जिसकी यह दुकान है उस विक्रेता को खबर की. उसके बाद जब कार को खोला गया तो इसमें से सड़ी गली लाश मिली. जिसे देख वहां खड़े लोगों के होश उड़ गए. उसके बाद भिलाई छावनी पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच तेज कर दी है.

नसीम बेग के रूप में हुई युवक की पहचान: लाश की पहचान कर ली गई है. यह डेड बॉडी 45 साल के नसीम बेग की बताई जा रही है. इसके साथ ही पुलिस आस पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर यह पता करने की कोशिश कर रही है कि नसीम कार के अंदर कैसे गया.?

नसीम बेग को थी शराब की लत: नसीम बेग के बड़े भाई अब्दुल बेग ने बताया कि नसीम को शराब की लत थी. उसके माता पिता गांव में रहते हैं. बहनों की शादी के बाद नसीम और अब्दुल बेग भिलाई के लाइन कैंप इलाके में रहते थे. अब्दुल बेग ने बताया कि नसीम बेग वर्धमान मोटर और बसंत टॉकीज के आस पास घूमा करता था. वह अक्सर शराब पीता था और घर नहीं आता था.

“जीई रोड पर एक सेकेंड हैंड कार शोरूम के बाजू में पुरानी कार खरीदी-बिक्री का यार्ड बना हुआ है. उसमें खड़ी कार की पीछे की सीट पर लाश मिली है. बॉडी तीन से चार दिन पुरानी होने की वजह से बुधवार शाम उसमें से दुर्गंध आने लगी. इस पर आसपास के लोगों ने अंदर झांककर देखा तो कार में डेड बॉडी पड़ी हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस को कार के पास से शराब की बोतल मिली है”।

मैकेनिक के गैरेज में खड़ी थी कार: यह कार जिससे लाश मिली है. वह एक गैरेज में खड़ी थी. यह गैरेज एक ऑटो डीलर का है जो सेकेंड हैंड कार की बिक्री का काम करता है. जिसकी वजह से गैरेज के बाहर हमेशा दर्जनों गाड़ियां रहती है. पुलिस ऑटो डीलर के दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का काम कर रही है. बताया जा रहा कि यह कार यहां डेढ़ महीने से खड़ी है।