ब्रेकिंग न्यूज़: सांसद की मौत,लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला तो सांसद ने खाया जहर,देखें वीडियो

आत्महत्या का प्रयास करने के बाद 24 मार्च को सांसद गणेशमूर्ति को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट न दिए जाने के चलते आत्महत्या की कोशिश की थी।

तमिलनाडु के इरोड से मौजूदा लोकसभा सांसद MDMK के ए. गणेशमूर्ति का गुरुवार सुबह निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार, आज सुबह 5:05 बजे कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हुआ। बता दें कि आत्महत्या का प्रयास करने के बाद 24 मार्च को उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था।

रविवार सुबह अस्पताल में हुए थे भर्ती
पुलिस ने बताया कि सांसद गणेशमूर्ति को रविवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे उनके परिजन अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने उनका चेकअप करने के बाद आईसीयू में शिफ्ट कर दिया था और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

परिजनों का दावा- सांसद ने खाया जहर
एक रिपोर्ट के अनुसार उनके परिजनों ने कहा कि सांसद ने कीटनाशक सल्फास जहर खा लिया था। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सांसद ए गणेशमूर्ति ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट न दिए जाने के चलते आत्महत्या की कोशिश की थी। हालांकि, डॉक्टरों से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी बयान देने से मना कर दिया। सांसद को बाद में कोयंबटूर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था।