रायपुर रेलवे स्टेशन में लगी भयानक आग, कैंटीन व मिल्क पार्लर जलकर खाक,सामने आई बड़ी वजह…

रायपुर रेलवे स्टेशन में भयानक आग लग गई। आग प्लेटफार्म नंबर सात में लगी। आग लगने से देवभोग मिल्क पार्लर और उसके पास स्थित एक कैंटीन जलकर राख हो गई।

देर रात अचानक कैंटीन के प्लेटफार्म नंबर सात में स्थित देवभोग मिल्क पार्लर की शॉप और उसके पास स्थित खाने-पीने का सामान बेचने वाले कैंटीन में आग लग गई। आग के चलते पूरी दुकान जलकर राख हो गई। दुकान में रखा पूरा सामान जल गया। काफी टाइम तक के फायर ब्रिगेड नहीं पहुंचा। जीआरपी आरपीएफ व पुलिसकर्मियों ने रेल कर्मियों के साथ मिलकर आग बुझाने का प्रयास किया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी है। किसी के हताहत होने की कोई सूचना ख़बर लिखे जाने तक नही थी।

सूत्रों के मुताबिक यह पूरी घटना  रायपुर स्थित रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 7 का हुआ हैं.जो यहां पर स्थित एक चाय स्टॉल और देवभोग मिल्क पार्लर में कल देर रात को यहां पर भीषण आग लगी थी. जिस वजह से ये दोनों स्टॉल जलकर खाक हो गए हैं. आपको बतादें की इस घटना के चलते इस दौरान लाखों रुपए का नुकसान हुए हैं। साथ ही ही इस मामलेमें आग लगने का अभी तक कोई खास  कारण सामने नहीं आया है. वहीं इस अभी जांच की जा रही हैं. जिसके बाद ही इसकी असल वजह सामने आ सकती हैं। बता दें कि इस घटना में किसी व्यक्ति को हताहत जैसी घटना नहीं हुई हैं.