छत्तीसगढ़ कांग्रेस का हल्लाबोल आज: केंद्र के खिलाफ सभी जिलों में होगा विरोध-प्रदर्शन, निकलेगा मशाल जुलूस

छत्तीसगढ़ कांग्रेस 30 मार्च को प्रदेश में सड़क पर उतरेगी। लोकसभा चुनावों के बीच सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन कर मशाल जुलूस निकालेगी।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस 30 मार्च को प्रदेश में सड़क पर उतरेगी। लोकसभा चुनावों के बीच सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन कर मशाल जुलूस निकालेगी। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी भारतीय लोकतंत्र को विफल करने के लिए विपक्षी दलों का दमन कर रही है। विपक्ष को आर्थिक रूप से कमजोर करने के लिए षड़यंत्र रच रही है।

पिछले महीने फरवरी में राष्ट्रीय आम चुनाव की पूर्व संध्या पर प्रमुख राष्ट्रीय विपक्षी दल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने का अवैध प्रयास एक महीने से अधिक समय किया गया। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को आईटी विभाग से 1823.08 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए नोटिस दिया गया। पहले ही आईटी विभाग ने कांग्रेस के बैंक खाते से जबरन 135 करोड़ रूपये निकाल लिए हैं।

मामले में कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि इस विरोध प्रदर्शन में स्थानीय वरिष्ठ नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों को शामिल करते हुए कांग्रेस पार्टी के उम्मीद्वारों के नेतृत्व में सभी निर्वाचन क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।