पुलिस के बैरीकेड में आग लगाकर रोड जाम कर बनाई रील्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक व्यक्ति पर 36,000 रुपये का जुर्माना लगाया है. शख्स ने इंस्टाग्राम रील के लिए व्यस्त सड़क के बीच गाड़ी खड़ी कर यातायात बाधित किया था. आरोपी की पहचान प्रदीप ढाका के तौर पर हुई थी. उसे पुलिस पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने वाहन भी जब्त कर लिया और प्रदीप ढाका के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रदीप ढाका ने कथित तौर पर व्यस्त समय के दौरान दिल्ली के पश्चिम विहार में एक फ्लाईओवर पर कार रोकते हुए अपना वीडियो अपलोड किया था. उन्हें दरवाजा खुला रखकर कार चलाते हुए भी देखा गया. इसके अलावा, प्रदीप ढाका ने पुलिस बैरिकेड्स में आग लगा दी और फुटेज ऑनलाइन अपलोड कर दिया. दिल्ली पुलिस ने अपनी एक्स प्रोफाइल पर एक वीडियो पोस्ट कर प्रदीप ढाका के खिलाफ की गई कार्रवाई की जानकारी दी साथ ही उसमें दिखाया गया कि कैसे उनकी गाड़ी जब्त कर ली गई और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने कहा कि उसे पुलिस पर हमला करने के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रदीप ढाका ने अपने सोशल मीडिया स्टंट के लिए जिस कार का इस्तेमाल किया वह उनकी मां के नाम पर रजिस्टर्ड थी. पुलिस को वाहन में कुछ नकली प्लास्टिक हथियार भी मिले.