भिलाई में पत्नी ने गला दबाकर कर दी अपने सुहाग की हत्या, दोस्त ने दिया साथ,सामने आई बड़ी वजह…

दुर्ग में पुलिस ने युवक की मौत का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या में युवक की पत्नी और पत्नी का दोस्त शामिला था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

नेवई थाना पुलिस ने युवक की मौत का खुलासा करते हुए पत्नी और उसके पुरुष मित्र गिरफ्तार किया है। दिसंबर महीने में युवक की मौत हुई थी। उसका शव घर में बिस्तर पर मिला था। मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। मृतक की पत्नी से पूछताछ में पति की हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, नेवई के रिसाली सेक्टर में रहने वाला मेवाराम साहू 13 दिसंबर की रात में खाना खाकर सो गया था। सुबह परिजनों ने उसे मृत हालत में पाया। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मेवाराम साहू की मौत गला दबाने से हुई है। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने दोबारा परिजनों से पूछताछ की तो पत्नी ने संगीता साहू ने पूरी कहानी बताई।

मृतक की पत्नी संगीता साहू ने बताया कि मेवाराम साहू शराब पीकरआए दिन वाद-विवाद और मारपीट करता था। इससे परेशान होकर अपने पुरुष मित्र के साथ मिलकर पति का हत्या कर दी। आरोपी पत्नी संगीता पूर्व में भिलाई स्टील प्लांट में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करती थी और उसी कार्यालय में वाहन चालक सुनील डहरिया से मित्रता हुई। आरोपी पत्नी ने सुनील डहरिया के साथ मिलकर अपने ही सुहाग की हत्या की।

दुर्ग एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके पुरुष मित्र को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला पति से परेशान थी, जिसके चलते दोनों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।