छत्तीसगढ़: घर में एसी चलाकर सोने वाले हो जाएं सावधान: AC का सिलेंडर ब्लास्ट, युवक की दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ के कोरबा में AC का सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरे साथी की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि AC से सिलेंडर को निकालकर गैस भराने बाजार आए थे, तभी लौटते वक्त ब्लास्ट हो गया। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर 2 बजे पवन टॉकीज के पास कुचैन निवासी बाइक सवार संजय पटेल और उसका साथी कुसमुंडा निवासी कौशिक सेठी हादसे का शिकार हुए। संजय पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोस्त कौशिक सेठी घायल है।

बताया जा रहा है कि रास्ते में धूप अधिक लगने के कारण सड़क किनारे चश्मा दुकान में खरीदारी करने रुके। इस दौरान सिलेंडर को कौशिक सेठी अपने हाथ में रखा था, तभी अचानक ब्लास्ट हो गया। सामने खड़े संजय पटेल के चेहरे पर लगा। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बताया कि ब्लास्ट के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। संजय खून से सना सड़क पर पड़ा हुआ था। साथ ही कौशिक सेठी को भी चोटें आई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना 112 और कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचते ही तत्काल दोनों को अस्पताल के लिए रवाना किया गया, जहां संजय पटेल को डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं कौशिक का अस्पताल में इलाज जारी है। मामले में निजी अस्पताल ने सिविल लाइन पुलिस को मेमो भेजा है।