मोदी को लाठी मारने महंत के बयान पर विधायक रिकेश का पोलाइट पलटवार,सेन‌ के आह्वान पर प्रदेश के नाई समाज ने महंत का किया बहिष्कार,कहा- “कोई नहीं काटेगा महंत के बाल, नहीं बनाएगा दाढ़ी”

मोदी को लाठी मारने महंत के बयान पर विधायक रिकेश का पोलाइट पलटवार
सेन‌ के आह्वान पर प्रदेश के नाई समाज ने महंत का किया बहिष्कार
कहा- “कोई नहीं काटेगा महंत के बाल, नहीं बनाएगा दाढ़ी”

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉक्टर चरण दास महंत द्वारा भरी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपशब्द कहे जाने से पूरे छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की तपिश तेज हो चली है। महंत के पीएम मोदी के लिए लाठी मारने, सिर फोड़ने और चीन भेजने जैसे बयान की कड़ी निन्दा करते हुए वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मोदीजी को कांग्रेसियों ने जितनी बार अपशब्द कहे हैं चुनाव परिणाम में पूरी कांग्रेस को मुंह के बल पटखनी मिली है। इनके बेतुके बयान से जन जन के ह्रदय में बसने वाले नरेंद्र मोदी की ख्याति और उन पर‌ विश्वास और भी गहरा हुआ है।
चरण दास महंत को श्री सेन ने चुनौति देते हुए कहा कि लाठी मारने की ओछी हरकत कर अपना बड़प्पन दिखाना ही है तो आप रिकेश सेन को लाठी मार लीजिए क्योंकि मोदीजी तक पहुंचना आप जैसे नेताओं के बस की बात ही नहीं है।


उधर दूसरी तरफ मोदीजी पर ऐसी टिप्पणी को बेतुका बताते हुए विधायक रिकेश सेन जो कि छत्तीसगढ़ सेन सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं ने नाई समाज द्वारा चरणदास महंत की राज्य भर में किसी नाई द्वारा दाढ़ी नहीं बनाने और बाल नहीं काटने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व कर्पूरी ठाकुर के छ: दशक के बाद नाई समाज से विधायक बने रिकेश सेन के आह्वान पर प्रदेश भर के नाई समाज ने कांग्रेसी नेता चरणदास महंत की दाढ़ी बनाने और बाल काटने से इंकार कर दिया है। अब देखना यह है कि डाक्टर चरणदास अपने इस बयान पर नाई समाज और मोदीजी से सार्वजनिक माफी मांगते हैं या बाल-दाढी़ बढा़ कर नाई समाज के बहिष्कारी बने रहना चाहते हैं।