रायपुर के बिजली ऑफिस डिपो में लगी भीषण आग: जायजा लेने मौके पर पहुंचे सीएम साय, कहा- मामले की होगी जांच

रायपुर स्थित गुढ़ियारी बिजली ऑफिस गोदाम में लगी भीषण आग का जायजा लेने सीएम विष्णुदेव साय मौके पर पहुंचे। मीडिया से चर्चा में कहा कि भगवान की कृपा से कोई जनहानि नहीं हुई।

रायपुर स्थित गुढ़ियारी बिजली ऑफिस गोदाम में लगी भीषण आग का जायजा लेने सीएम विष्णुदेव साय मौके पर पहुंचे। मीडिया से चर्चा में कहा कि भगवान की कृपा से कोई जनहानि नहीं हुई। विभाग के अधिकारियों ने भी मुस्तैदी दिखाई। तेल के टैंकरों को खोल दिया गया, जिससे ज्यादा ब्लास्ट नहीं हुआ। जिन लोगों को आर्थिक रूप से क्षति हुई है उसका आकलन किया जा रहा है। आग लगने के कारणों की भी जांच कराई जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ट्रांसफार्मर गोदाम में आग लगने की सूचना मिलते ही अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग के लिए उन्होंने अपने सचिव पी दयानंद को भी घटनास्थल पर भेजा था। ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग आसपास के क्षेत्र में न फैले और इस हादसे से जनहानि ना हो इस बात का विशेष ध्यान रखने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

कई सौ करोड़ के नुकसान का अनुमान: गुढ़ियारी ट्रांसफर गोदाम में लगी आग रायपुर में अब तक की बड़ी आग बताई जा रही है. कई किलोमीटर से आग की लपटें और धुएं का गुबार नजर आ रहा था. आग लगने से भरी दुपहरी में धुएं के कारण शाम जैसा नजारा दिखने लगा था. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. जांच चल रही है.