दुर्ग के जमीनी लोकसभा प्रत्याशी राजेन्द्र साहू का लगातार चल रहा है बैठक का दौरा,महिलाओ से देश चलता है:-राजेन्द्र साहू

दुर्ग के जमीनी लोकसभा प्रत्याशी राजेन्द्र साहू का लगातार चल रहा है बैठक का दौरा

महिलाओ से देश चलता है-, राजेन्द्र साहू

दुर्ग – कांग्रेश पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी राजेन्द्र साहू ने आज क्षेत्र के विभिन्न विधान सभा का दौरा किया, जिसमें जामुल, खुर्सीपार, छावनी नेवाई में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई, आज वार्ड नं.18 शिवपुरी जामुल में बैठक में सर्वप्रथम छत्तीसगढ़ महतारी की पूजा अर्चना कर बैठक शुरू की गयी। बैठक में दुर्ग लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र साहू को आगामी लोकसभा चुनाव में विजय दिलाने के विषय पर विचार विमर्श किया गया,
बैठक में राजेंद्र साहू ने कहा कि कांग्रेश ने देश की महिलाओ के उत्थान एवं आत्म निर्भर बनाने के लिए आज 1 लाख रुपये सलाना देने की घोषणा की है, आज समाज के हर क्षेत्र में महिलाओं की हिस्सेदारी बढ़ी है। कांग्रेस एससी,एसटी, ओबीसी और अल्पसंख्यक महिलाओं आरक्षण
के लिए हमेशा आगे रही है और आगे रहेगी. हमारी कांग्रेस की राज्य सरकार ने महिलाओं के लिए कई सुविधाएं शुरू एवं घोषणा की थीं, जो को वर्तमान भाजपा सरकार ने बंद कर दी है, हमने नारी शक्ति को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा कार्य किया है। इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने महिलाओ के लिए सबसे अधिक घोषणा की है जो सरकार आने पर अवश्य पूरी को जावेगी।


बैठक में उपस्थित पूर्व मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने अपने सम्बोधन में मोदी सरकार के तानाशाही रवैये से सभी को अवगत कराया, और आगे भी सतर्क रहने कहा क्योकि वर्तमान भाजपा सरकार द्वारा कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने के लिए हर प्रयास किया जा रहा है, ईडी आईडी का साथ लेकर किसी को भी फसाया जा रहा है..
बैठक मेंजिला अध्यक्ष मुकेश चन्द्रकर महापौर नीरज पाल वरिष्ठ सदस्य देवा बोरकर पूर्व पार्षद तुलसी पटेल ब्रजमोहन सिंह लाला राम साहू गुड्डू खान श्री राम घोरपड़े आर एल ओंनी महिलांग विश्वकर्मा एन पी सेन गोलु प्रजापति तेजराम देवांगन पदमा देवी नारायण पटेल संतराज यादव लाल जानकी यादव पुरुषोत्तम लाल मोती लाल पटेल नंद यादव गुलशन यदु पुष्पा सुनीता सरोजनी चंद्राकर संजय देश्लाहरे निशा अस्वनी साहू राम पियरी वर्मा दुर्गा करीम खान मन्नू यादव भगत सिह गज्जू साहू जीवन चंदेल मकिस वर्मा राजेश केलाश नाहरा रंजन बाई राजकुमारी दिलेश्वरी नायक एवं सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित हुए.