आखिरकार लखमा ने कर दिया बड़ा खुलासा.. क्यों मिली विस चुनाव में हार’.. दर्द भी छलका,सामने आई बड़ी वजह…

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"clone":2},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

अपने बयानों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले बस्तर के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा उस वक़्त भावुक नजर जब उनसे पिछले विधानसभा चुनावों में मिली हार की वजह पर सवाल पूछे गए। इस दौरान प्रत्याशी कवासी लखमा का दर्द भी छलका और उन्होंने वजहों का भी खुलासा किया।

कवासी लखमा ने बताया कि पिछले विधानसभा में अपनों की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। कोई इसका व्यक्ति तो कोई उसका व्यक्ति जैसी स्थिति थी और इससे पार्टी के भीतर गुटबाजी को बढ़ावा मिला। लेकिन अब हम सभी को चाहिए की एक होकर और राहुल गांधी का आदमी बनकर काम करे ताकि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिल सके।

कब हैं बस्तर में मतदान
बता दें कि छत्तीसगढ़ की तो यहां की 11 सीटों के लिए 3 चरणों में वोटिंग होगी, (Kawasi Lakhma told the reason for defeat in assembly elections) जिसमें पहले चरण (19 अप्रैल) में सिर्फ बस्तर में वोटिंग होगी तो वहीं दूसरे चरण (26 अप्रैल) में राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर की सीटें शामिल हैं। तीसरे चरण (7 मई) में सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में वोटिंग होगी।