दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी राजेन्द्र साहू ने आज पूरे जिले के विभिन्न मंदिरों में माता के दर्शन किये…

दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी राजेन्द्र साहू ने आज पूरे जिले के विभिन्न मंदिरों में माता के दर्शन किये..

पूरे विश्व चैत्र नवरात्र पर्व मे शक्ति स्वरूपा माँ दुर्गा जी की पूजा चल रही है, माता के दर्शन हेतु आज दुर्ग लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू ने भी पूरे जिले की मंदिरों में दर्शन किया।


नवरात्रि के प्रथम दिन एवं हिंदू नव वर्ष के शुभ अवसर पर दुर्ग लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू ने दुर्ग चंडी मंदिर शीतला माता सिंधोरी एवं माता भद्रकाली ,शीतला माता मंदिर बेमेतरा में माता के दर्शन कर प्रदेशवासियों को खुशहाली की शुभकामनाएं प्रेषित की। सुबह से ही सभी मंदिरों में भक्तों के भीड़ एकत्रित होने लगी जय घोष के नारों से अपने आराध्य को सभी धर्म प्रेमियों ने स्मरण किया अपने उद्बोधन में लोकसभा प्रत्याशी राजेंद्र साहू ने कहा नवरात्रि का यह पवन पर्व मां दुर्गा के स्तुति स्मरण का समय है मां भगवती की कृपा भारत के प्रत्येक नागरिक पर बनी रहे। हिंदू नव वर्ष के प्रारंभ होते ही भगवान की आराधना प्रारंभ हो जाती है जीवन में सुख शांति प्राप्ति के लिए हमें भगवान की स्तुति सदैव करते रहना चाहिए राजेंद्र साहू ने आज चंडी मंदिर दुर्ग में माता के आगे शीश नवा कर विजय श्री का आशीर्वाद मांगा अपने अगले पड़ाव में शीतला मंदिर सिंघोरी, माता भद्रकाली ,शीतला मंदिर बेमेतरा में भी मां दुर्गा का आशीर्वाद प्राप्त किया ।इस बीच भारी भीड़ में उनका उत्साह वर्धन किया और जय घोष के नारे के साथ जीत के लिए मतदान का वचन दीजिए।
माता के दर्शन के दौरान उनके साथ पूर्व विधायक बेमेतरा आशीष छाबड़ा बेमेतरा जिला कांग्रेस अध्यक्ष बंशी पटेल एवं क्षेत्र में नागरिक उपस्थित रहे..