रूंगटा पब्लिक स्कूल में 10 वाँ स्थापना दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया।

रूंगटा पब्लिक स्कूल में 10 वाँ स्थापना दिवस बड़े उत्साह के साथ मनाया गया।

संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के तत्वावधान में चलने वाले रूंगटा पब्लिक स्कूल में 10 वाँ स्थापना दिवस बड़े जोश और उमंग के साथ मनाया। संस्था से जुड़े सभी लोगों के लिए यह गर्व का क्षण था, जब उन्होंने खुद को क्षेत्र के अग्रणी संस्थानों में से एक के रूप में स्थापित करने के 10 साल सफलतापूर्वक पूरे करने के बाद अपने 11वें वर्ष में कदम रखा। .
इस गौरवशाली अवसर पर रमन सदन के छात्रों और शिक्षकों द्वारा एक विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एसआरजीआई के अध्यक्ष श्री संजय रूंगटा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।
कार्यक्रम की शुरुआत में माँ सरस्वती की पूजा, अर्चना कर आशीर्वाद माँगते हुए, दीप प्रज्ज्वलन किया गया। तत्पश्चात स्कूल स्थापना दिवस पर छात्रों द्वारा सुविचार, भाषण तथा सीनियर स्कूल की छात्राओं द्वारा मनमोहक नृत्य प्रस्तुति दी गई।


स्कूल के उप प्रधानाचार्या दिप्ती सिंग जी ने प्रार्थना सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मैं इस प्रतिष्ठित संस्था की सदस्य हूँ। उन्होंने प्रांगण में उपस्थित सभी लोगों को स्थापना दिवस की बधाई दी।
स्कूल प्रधानाचार्य, श्री राजीव कुमार ने प्रबंधन, छात्रों, शिक्षकों और अन्य सभी स्टाफ सदस्यों को उनके योगदान के लिए बधाई दी, उन्होंने कहा, “हम उत्कृष्टता के साथ शिक्षा देने के अपने मिशन को जारी रखेंगे और अपने छात्रों को अवसरों का लाभ उठाने और वर्तमान समय की चुनौतियों का साहसपूर्वक सामना करने के लिए तैयार करने में योगदान देंगे। एसआरजीआई के अध्यक्ष और इस अवसर के मुख्य अतिथि, श्री संजय रूंगटा जी ने हमारे प्रिय स्कूल के 10 वर्ष पूरे होने की उपलब्धि पर छात्रों और स्टाफ सदस्यों को शुभकामनाएँ दीं। उन्होंने स्कूल के सभी सदस्यों के समर्पण, ईमानदारी और प्रतिबद्धता के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने छात्रों अपने मिशन और जीवन के उद्देश्यों को आगे बढ़ाने और विभिन्न विविधताओं और चुनौतियों से विचलित न होने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके पश्चात केक कटकर स्कूल का 10 वाँ स्थापना दिवस मनाया गया।
उत्सव के समापन में राष्ट्रगान गाया गया तथा सभी छात्र – छात्राओं को चाकलेट वितरित कर किया Il