कांग्रेस का लक्ष्य है- खुशहाली जनता के, हित जनता के,उन्नति जनता की: ताम्रध्वज साहू

कांग्रेस का लक्ष्य है- खुशहाली जनता के, हित जनता के,उन्नति जनता की -ताम्रध्वज साहू
मनरेगा में मजदूरी दर 400 रुपये प्रतिदिन होगी
दो दर्जन से अधिक कुरुद विधानसभा के गाँवो में किया जनसंपर्क

जनसंपर्क के दौरान महसमुंद लोकसभा के धमतरी जिले के कुरुद विधानसभा के ग्राम कचना,तारागोंडी,मड़ेली,टीपानी,जरवाय,पचपेड़ी,भैसबोड़,रामपुर,अवंरी,गाडाडीह,जोरातराई,सिलघट,कोलियारी,नवागॉव,सुपेला,सेमरा,थूहा,बंगोली,कुर्रा,भेण्डरवानी,कोसमर्रा,लोहारपथर,भेण्ड्रा,चरोटा,गातापार,कोर्रा,जुगदेही,बगदेही,देवरी,मडेली, कोसमर्स, कोर्स, सेमरा, सिलौटी,सेमरा (सी) – सिरदार देव दर्शन कर जनता से मिलकर उनका आशीर्वाद व समर्थन प्राप्त किया।

महासमुंद लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू अपने प्रमुख कार्यकर्ताओ के साथ प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक रही है और डोर टू डोर जनसंपर्क कर आशीर्वाद ले रहे हैं बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्री साहू धमतरी जिले के कुरुद विधानसभा में गांव-गांव पहुंचकर आशीर्वाद प्राप्त किया वही उनके कार्यकर्त्ता भी जी जान लगाकर मोर्चा संभाले हुए हैं और लगातार 1 दिन 2 दर्जनसे अधिक गांवों में पहुंचकर लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू के लिए आशीर्वाद मांग रहे हैं।

चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुये कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू ने बताया कि कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई इस योजना से आज भी ग्रामीण स्तर में रोजगार संभव हो पा रहा है और यदि फिर कांग्रेस सरकार केंद्र में आती है तो मनरेगा में मजदूरी दर 400 रुपये प्रतिदिन होगी,मजदूरों को 25 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज होगा,और दुर्घटना बीमा का भी लाभ केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने से मिलेगा । साथ ही युवाओं को 30 लाख नौकरी,किसानों का कर्ज माफ जैसी कई जनहितैषी योजनाओं का लाभ मिलेगा । महंगाई में कमी आएगी और सभी वर्ग खुशहाल होंगे ।


साथ ही पूर्व वर्ती कांग्रेस सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं को बंद करना,राजीव गांधी न्याय योजना की चौथी किश्त किसानों को न देना,बिजली कटौती,बेरोजगारी भत्ता,गौठान को बंद करना,भूमिहीन कृषक न्याय योजना को बंद करना जैसी समस्या को भी सामने रखा साथ ही महतारी वंदन में पेंशन प्राप्त महिलाओं को पैसे जोड़ कर देने का विरोध भी करने की बात कही और कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू को जिताने की अपील की। इस अवसर पर विधयाक धमतरी ओमकार साहू, पूर्व विधयाक लेखराम साहू,जिला अध्यक्ष शरद लोहाना, मोहन लालवानी,लीलम चंद्राकर, राजू साहू, सुमन साहू,राजकुमारी दिवान, तारिणी चंद्राकर, लक्ष्मीकांत साहू, कांति सोनवानी, तपन चंद्राकर,कुशुमलता साहू,शरादा साहू, भरत लाल,नरेंद्र सोनवानी,तोषण, महेंद्र,योगेश साहू, प्रमोद साहू,विनोद, ललित चंद्राकर सहित ग्राम के सैंकड़ों मजदूर माताएं,बहनें,सियान, व युवा साथी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।