चुनावी रण को जितने में एनएसयूआई कि होगी अहम भूमिका- राजेन्द्र साहू

चुनावी रण को जितने में एनएसयूआई कि होगी अहम भूमिका- राजेन्द्र साहू

किसी भी चुनाव को जीतने के लिए युवाओं की भागीदारी निर्णायक और महत्वपूर्ण होती है. युवाओं को अपने पक्ष में करने पार्टियों द्वारा युवाओं की बैठक ली जा रही है. इसी क्रम में आज राजीव भवन दुर्ग में दुर्ग लोकसभा स्तरीय एनएसयूआई की बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में दुर्ग लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे, पूर्व विधायक अरुण वोरा, दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल, सभापति राजेश यादव दुर्ग शहर कांग्रेस अध्यक्ष गया पटेल पूर्व अध्यक्ष आर एन वर्मा MIC सदस्य अब्दुल गनी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ कि उपस्थित में यह बैठक संपन्न हुआ सभी वरिष्ठ नेताओं ने लोकसभा चुनाव हेतु अपनी बाते और सुझाव रखा जिसमें एनएसयूआई के पदाधिकारी को इस चुनाव में युवाओं को पूरी ऊर्जा से भिड़ जाने की बात कही और चुनावी जीत का मंत्र दिया.

इस लोकसभा स्तरीय चुनावी बैठक में दुर्ग लोकसभा के अंतर्गत आने वाले विधानसभा दुर्ग , दुर्ग ग्रामीण , भिलाई, वैशाली नगर, पाटन और बेमेतरा जिले से साजा नवागढ़ बेमेतरा विधानसभा सहित पूरे लोकसभा क्षेत्र से सभी ब्लॉक से करीब 300 की संख्या में एनएसयूआई के पदाधिकारीगण बैठक में शामिल हुए.

बैठक में राजेंद्र साहू ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस के हर छोटे कार्यकर्ता का चुनाव है और हर कार्यकर्ता दुर्ग लोकसभा का प्रत्याशी है इसलिए हम सबको मिलकर यह चुनाव लड़ना है और जितना है, अपने संबोधन के दुर्ग लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र साहू ने युवाओं से कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के मैनिफेस्टो को हर घर तक पहुंचाए. साहू ने भाजपा के 10 साल के कुशासन नीतियों को बताते हुए कहा कि देश की जनता अब भाजपा से त्रस्त आ चुकी है. साथ ही बैठक को संबोधित करते हुए एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे ने कहा कि देश की जनता महंगाई से त्रस्त है. पिछले 10 वर्षो में भाजपा ने जनता को केवल गुमराह करने का काम किया है. इस बार देशवासी को भाजपा को जवाब देंगे और देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी, कांग्रेस पार्टी ने जो 5 न्याय और 25 गारंटी की घोषणा की है वह देशहित में बहुत ही लाभदायक घोषणाएं है. जिसपर जनता को पूर्व विश्वास है.


वही बैठक में सैंकड़ों एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एनएसयूआई प्रदेश उपाध्यक्ष सोनू साहू ने कहा कि जिले के वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में एनएसयूआई कार्यकर्ता पूरे लोकसभा क्षेत्र में सभी वार्ड और महाविद्यालय सहित पूरे जिला में अपनी पूरी टीम के साथ ताकत से इस चुनावी रण में जा रही है तो यह निश्चित है इस बार कांग्रेस पार्टी दुर्ग लोकसभा को जितने में कमायबा होगी
बैठक में प्रमुख रूप से मंच संचालन कांग्रेस महामंत्री अनीश रजा, राहुल शर्मा आनंद ताम्रकार NSUI के ,प्रदेश सचिव आदित्य नारंग,सौरभ ठाकुर, बेमेतरा जिला अध्यक्ष राजू साहू, दुर्ग जिला अध्यक्ष गुरलीन सिंग,मोनल सिन्हा बेमेतरा विधानसभा अध्यक्ष जितेंद्र जोशी, गोल्डी वर्मा नवागढ़ विधानसभा से अजीत चतुर्वेदी,शिखा गेंद्रे हेमलता साहू,पायल एवम् दुर्ग जिला उपाध्यक्ष आयुष टिकरिया,रवि साहू,बॉबी गिल,मोहम्मद मुज्जिल,अभय,हर्ष सैनी,दीपक पाल,अमन कुमार,भिलाई विधानसभा अध्यक्ष संगम यादव,उपाध्यक्ष राहुल शर्मा,सैयद अंसारी,दिनेश निषाद,चंदन,रोहन साहू, हर्ष पाटन विधानसभा अध्यक्ष युवराज साहू,हितेश साहू,गजेंद्र पारकर,वैशाली नगर अध्यक्ष अमोल वर्मा,सचिन कुमार और दुर्ग शहर अध्यक्ष विनीश साहू,अख्तर चौहान,प्रियांश ,वरुण केवल्तानी,प्रभुराज सिंग,भावेश वर्मा,गोविंद ,शाश्वत पांडे,रूपेश शर्मा,मुरली डडसेना,जैद खान,दुर्ग ग्रामीण अध्यक्ष सुरेंद्र बाघमारे,पुष्पराज,मनीष साहू सहित सैकड़ो एनएसयूआई के कार्यकर्ता उपस्थित थे..