छत्तीसगढ़: पुलिस की सजागता से बची जान,फोन पर करते-करते किशोरी ने नदी में लगाई छलांग, पुलिसकर्मियों हाथ पकड़कर खींचा बाहर

कोरबा जिले में पुलिस की सजगता से एक किशोरी की जान बच गई। बताया जा रहा है कि किशोरी डैम में कूदकर आत्हत्या करने वाली थी, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया।

दर्री थाना पुलिस की सजगता से एक किशोरी की जान बच गई। भवानी मंदिर के पास दर्री डैम हसदेव नदी के उपर बने नए पुल से किशोरी छलांग लगाकार जान देने जा रही थी। इस बीच पुलिस की नजर लड़की पर पड़ गई। पुलिस तत्काल हरकत में आई और किशोरी का हाथ पकड़कर उसे उपर खींच लिया।

बताया जा रहा है कि किशोरी काफी समय से डैम के ऊपर घूम रही थी और मोबाइल पर बातचीत करते हुए रो रही थी। राहगीरों की नजर उस पर पड़ी तो लगा कि किशोरी परेशान है, कोई अनहोनी हो सकती है। इस अंदेशा से दर्री थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस उसे समझाने का प्रयास कर रही थी। इस दौरान अचानक किशोरी ने छलांग लगा दी। हालांकि पुसिकर्मियों ने हाथ पकड़कर उसे ऊपर खींच लिया।

पुलिस ने किशोरी से काफी पूछताछ की, लेकिन उसने छलांग लगाने की पीछे की वजह नहीं बताई। दर्री पुलिस ने बताया कि किशोरी के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है और जानकारी ली जा रही है। फिलहाल इस पूरे मामले में किशोरी की जान सुरक्षित बच गई है और आगे की जांच की जा रही है।