रईसजादों का आतंक: छात्रों ने युवक को कार से खींचकर बाहर गिराकर बुरी तरह लात घूंसों से मारा,फिर लड़की ने…देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सड़कों पर आए दिन रईसजादों का आतंक देखने को मिलता रहता है. एक बार फिर आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें फॉर्च्यूनर गाड़ी से खींचकर एक छात्र के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे हैं. घटना थाना सेक्टर 126 इलाके में एमिटी यूनिवर्सिटी गेट नंबर 5 के पास की बताई जा रही है।


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक को फॉर्च्यूनर गाड़ी से निकाल कर कुछ युवक लात-घुसों से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि युवक को पहले गाड़ी से खींचा जाता है, उसके बाद जमीन पर गिराकर उसके साथ लात-घुसों से जमकर मारपीट की जा रही है।


इस दौरान गाड़ी के अंदर एक युवती भी बैठी होती है. जैसे ही लड़के मारपीट कर भागते हैं. युवती गाड़ी से बाहर आकर युवक को संभालती है और उसे खड़ा करती है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस वायरल के आधार पर जांच में जुटी हुई है.
पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया से उन्हें घटना का संज्ञान मिला है. गाड़ी का नंबर ट्रेस कर गाड़ी की पहचान की गई है. पीड़ित से संपर्क किया जा रहा है. वीडियो कब का है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि एक बार पीड़ित की पहचान हो जाए, उसके बाद पता चल सकेगा कि आखिर यह विवाद क्यों हुआ था. इसके बाद आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी की भी कोशिश की जाएगी. इसके अलावा आरोपियों की पहचान के लिए भी पुलिस की टीम बनाई गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।