चुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री के रोडशो के दौरान पथराव,मुख्यमंत्री घायल,PM मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की,देखें वीडियो

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी घायल हो गए हैं। विजयवाड़ा में रोड शो के दौरान पथराव के दौरान उन्हें चोट आई है। विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गए। विजयवाड़ा में एक चुनावी यात्रा के दौरान उन्हें चोट आई है। जानकारी के मुताबिक, उनकी यात्रा पर कुछ व्यक्तियों ने पथराव किया। घटना उस वक्त हुई, जब जगन मोहन रेड्डी मेमंता सिद्धम बस यात्रा कर रहे थे। वाईएसआरसीपी ने बताया कि कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने सीएम की बस पर पथराव किया, जिससे उनकी बाईं आंख के ऊपर चोट लग गई।

चोट लगने के बाद डॉक्टरों ने बस के अंदर ही किया प्राथमिक उपचार

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक बयान में बताया गया कि पत्थर सीएम को तब लगा, जब वह विजयवाड़ा के सिंहनगर में विवेकानंद स्कूल सेंटर में यात्रा दौरान भीड़ का अभिनंदन कर रहे थे। अधिकारियों को संदेह है कि इसे गुलेल से लॉन्च किया गया होग। इसके बाद बस पर सवार लोगों ने सीएम को संभाला और उनकी चोट को रूमाल से ढका। तत्काल मुख्यमंत्री को बस के अंदर ही एक डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार दिया।

21 दिवसीय चुनाव प्रचार बस यात्रा पर हैं मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी
रेड्डी को बस के अंदर इलाज करते वक्त दर्द से कराहते हुए देखा गया। हालांकि, पथराव से घबराए बिना उन्होंने शहर में अपना दौरा फिर से शुरू कर दिया। इस बीच वाईएसआरसीपी नेताओं ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे टीडीपी का हाथ है। रेड्डी कडप्पा जिले के इडुपुलुपाया से श्रीकाकुलम जिले के इच्छापुरम तक 21 दिवसीय चुनाव प्रचार बस यात्रा पर निकले हैं। आंध्र प्रदेश की 175 सदस्यीय विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव 13 मई को होने हैं। वोटों की गिनती 4 जून को होनी है।

पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

इस बीच सीएम जगन मोहन पर पथराव की खबर सामने आने के बाद पीएम मोदी ने भी X पर पोस्ट कर उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की। पीएम ने लिखा, ‘मैं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

आंध्र प्रदेश में चौथे चरण में चुनाव

उल्लेखनीय है कि आंध्र प्रदेश की लोकसभा 25 सीटों के लिए चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होगी। इसमें अराकू, श्रीकाकुलम, विजयनगरम, विशाखापट्टनम, अनकापल्ली, काकिनाड़ा, अमलापुरम, राजमुंदरी, नरसापुरम, एलुरु, मछलीपट्टनम, विजयवाड़ा, गुंटूर, नरसारावपेट, बापटला, ओंगोल, नांदयाल, कर्नूलु, अनंतपुर, हिंदूपुर, कडपा, नेल्लोर, तिरुपति (आरक्षित), राजमपेट और चित्तूर की सीटें शामिल हैं।