दुर्ग शिवनाथ नदी ब्रिज में हादसा: तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर,गाड़ी में सवार थे लड़का और लड़की,कार के उड़े परखच्चे,रफ्तार ने ली लड़की की जान, दूसरे की हालत गंभीर,सामने आई बड़ी वजह…

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक तेज रफ्तार कार ने ट्रक को टक्कर मार दी. हादसे में 28 साल की युवती की जान चली गई. वहीं, कार चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पुलगांव थाना क्षेत्र के शिवनाथ नदी ब्रिज में रविवार सुबह 5 बजे एक तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार एक लड़की और लड़का गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई और लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद से ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कार में सवार थे 2 लोग”
पुलगांव थाना प्रभारी पुष्पेंद्र भट्ट ने बताया कि आज सुबह शिवनाथ नदी ब्रिज के ऊपर ट्रक और कार में दुर्घटना होने की सूचना मिलते ही मौके पुलिस पुलिस पहुंची। एक क्रेटा कार राजनांदगांव की तरफ से दुर्ग आ रही थी। वहीं, ट्रक दुर्ग से राजनांदगांव की तरफ जा रहा था। इस दौरान शिवनाथ नदी ब्रिज के ऊपर दोनों में आमने सामने से टक्कर हो गई। कार चालक तेज रफ्तार में होने के कारण संभल नहीं पाया और सामने से आ रहा ट्रक की ड्राइवर साइड से टकरा गया। दुर्घटना के समय कार में एक लड़की और लड़का सवार थे।

28 साल की युवती की मौत”
पुलगांव थाना प्रभारी पुष्पेंद्र भट्ट ने बताया कि पुलिस ने दोनों की पहचान कर ली है। कार चालक प्रशांत पांडेय निवासी भिलाई और लड़की की पहचान मीणा सिंह (28 साल) के रूप में हुई है। मृतिका मीणा सिंह कुछ दिन पहले ही स्मृति नगर निवासी अपने बहन के घर आई थी। कार को प्रशांत ही चला रहा था। सूचना मिलते ही पुलगांव पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक घायलों को आसपास के लोगों ने कार से निकलकर अस्पताल भेज दिया गया थे।

ट्रक चालक मौके से फरार”
पुलगांव थाना प्रभारी पुष्पेंद्र भट्ट ने बताया कि पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार और ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। घटना के बाद घायल अवस्था में प्रशांत ने अपने परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों को शंकराचार्य अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मीणा को मृत घोषित कर दिया। वहीं, प्रशांत की हालत गंभीर बताई जा रही है।