ये सिर्फ ट्रेलर था: एक्टर सलमान खान को आखिरी चेतावनी, लॉरेंस बिश्नोई का भाई बोला- दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को…

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग मामले में नया अपडेट आया है. एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में ये दावा किया गया है ये हमला लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने करवाया है।

हालांकि हम इस दावे की पुष्टि नहीं करते है. एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट पर ये दावा किया गया है कि अमेरिका में मौजूद लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सलमान खान पर हमले की जिम्मेदारी ली. लॉरेंस बिश्नोई के USA में मौजूद गैंगस्टर भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली.

अनमोल बिश्नोई ने पोस्ट में लिखा है- ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत हम अमन चाहते है, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वॉर्निंग है, इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी. और तुमने जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो जानवर पाले हैं. बाकी ज्यादा बोलने की हमको आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप, रोहित गोदारा ग्रुप।

बता दें, सलमान खान को पिछले कुछ वक्त से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से कई धमकियां मिल चुकी हैं. इस वजह से एक्टर की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई थी. लेकिन बावजूद इसके रविवार सुबह 4.50 बजे एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान बाइकसवार ने हड़कंप मचा दिया. बदमाशों ने एक्टर के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग की. इसके बाद अफरातफरी मच गई. पता चला है कि हमलावरों ने पांच राउंड फायरिंग की थी. इसके लिए उन्होंने 7.65 mm बोर की पिस्तौल का इस्तेमाल किया था।

सुबह सुबह दो अनजान लोगों ने सलमान खान ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की. दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए. दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई. सलमान के अपार्टमेंट के बाहर उन गोलियों के निशान भी मिले हैं. एक गोली उनकी बालकनी के नेट को चीरती हुई भी निकल गई. सलमान अक्सर इसी बालकनी से अपने फैंस को वेव या ग्रीट किया करते हैं. जांच में वहां गोली के शेल को बरामद किया गया है. इसके बाद एक्टर की सुरक्षा और चाक चौबंद कर दी गई है।