राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की अधिकारियों ने ली तलाशी,चुनावी कार्यक्रम के लिए जा रहे थे कांग्रेस नेता,सामने आई बड़ी वजह…

तमिलनाडु के नीलगिरी में चुनाव आयोग के अधिकारियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि हेलीकॉप्टर के यहां उतरने के बाद उड़न दस्ते के अधिकारियों ने तलाशी ली।

तमिलनाडु के नीलगिरी में चुनाव आयोग के अधिकारियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि हेलीकॉप्टर के यहां उतरने के बाद उड़न दस्ते के अधिकारियों ने तलाशी ली। राहुल अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड जा रहे थे, जहां वे सार्वजनिक रैली सहित कई चुनावी अभियानों में हिस्सा लेने वाले हैं।

राहुल के हेलीकॉप्टर की हुई चेकिंग
इस बार के चुनाव में आयोग ने 75 साल के इतिहास में सबसे ज्यादा नकदी जब्त की है और वो जांच पड़ताल में किसी बड़े नेता को भी नहीं छोड़ रहा है। ऐसा ही एक दृश्य तब सामने आया जब तमिलनाडु के नीलगिरी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे।
राहुल अपने हेलीकॉप्टर से नीलगिरी पहुंचे ही थे कि चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारी वहां पहुंच गए और हेलीकॉप्टर की जांच में जुट गए।

ज्ञात हो कि विगत दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रात भर रुके। बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। गांधी अपनी पार्टी के लोकसभा अभियान के लिए मध्य प्रदेश में थे,और उन्होंने मंडला और शहडोल में दो रैलियों को संबोधित किया, जहां 26 अप्रैल को मतदान होगा। हालांकि, कहा जा रहा है कि फ्यूल कम होने की वजह से हेलीकॉप्टर को रोकना पड़ा है। जबलपुर से अतिरिक्त फ्यूल मंगाया गया है। लेकिन मौसम खराब होने की वजह से फ्यूल आने में देरी हुई। ऐसे में राहुल सोमवार की रात शहडोल में ही बिताये।