मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता: सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले 2 आरोपी गुजरात से गिरफ्तार,देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी थीं. आखिरकार दोनों आरोपियों को गुजरात के पकड़ लिया गया।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी थीं. आखिरकार दोनों आरोपियों को गुजरात के पकड़ लिया गया.

बॉलीवु़ड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास के बाहर गोली चलाने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने सफलता हासिल कर ली है. दोनों आरोपी गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच दोनों आरोपियों को लेकर मंगलवार सुबह रवाना होगी. दोनों से मुंबई में पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि अभिनेता सलमान के आवास के बाहर बाइक पर सवार दो लोगों ने रविवार को फायरिंग की थी. इसके बाद भाग निकले थे. इसके बाद से पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई थी. इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस विश्ननोई से जुड़े लोगों का नाम भी सामने आया है. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक दोनों आरोपियों को भुज के माता मढ़ के पास से गिरफ्तार किया गया है।

महाराष्ट्र के बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले मोटरसाइकिल सवार दोनों आरोपी करीब एक महीने तक नवी मुंबई के पनवेल इलाके में किराये के मकान में रहे थे. इसी इलाके में सलमान का एक फार्महाउस है. पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में दिन के दौरान, नवी मुंबई के तीन लोगों से पूछताछ की थी, जिनमें मकान के मालिक, अपराध में इस्तेमाल किए गए दोपहिया वाहन के पिछले मालिक, बिक्री की सुविधा देने वाले एजेंट और जांच के हिस्से के रूप में कई अन्य लोग शामिल थे. अब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है।