अमित शाह के रोड शो के दौरान इस नेता धक्का देकर नीचे उतारा…कांग्रेस ने तंज कसते हुए शेयर किया वीडियो

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा संसदीय सीट को जीतने के लिए बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. पार्टी लगातार कमलनाथ के करीबी कांग्रेस नेताओं को अपने पाले में लाने के लिए जुटी हुई है. इसी बीच पिछले दिनों ही कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना का एक हालिया वीडियो चर्चा का विषय बन गया है. कांग्रेस ने अब इस वीडियो को लेकर अपने बागी नेता पर तंज कसा है।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा को फतह करने के उद्देश्य से बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार संसदीय क्षेत्र में प्रचार करने में जुटे हुए हैं. मंगलवार को ही देश के गृहमंत्री अमित शाह का शहर में रोड शो किया गया. इसी शो के दौरान शाह के रथ से दीपक सक्सेना का हाथ पकड़कर पीछे खींचते हुए सुरक्षाकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में देखा गया कि रोड शो में अमित शाह के रथ पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना भी मौजूद थे. जैसे ही रथ आगे बढ़ा, वैसे ही सुरक्षाकर्मियों ने दीपक सक्सेना को रथ से नीचे उतरने के लिए कहा और जब सक्सेना नहीं माने तो सुरक्षाकर्मियों ने हाथ पकड़कर उन्हें नीचे उतार दिया।

पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना कुछ दिनों पहले ही कमलनाथ का साथ छोड़कर बीजेपी शामिल हुए हैं. रोड शो मार्ग पर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ साथ उनका भी पोस्टर पर फोटो लगा हुआ था.
अब इस वीडियो के सामने आने पर प्रदेश कांग्रेस ने दीपक सक्सेना पर तंज कसा है. ‘X’ पर कांग्रेस ने लिखा, ”दीपक सक्सेना की किरकिरी. छिन्दवाड़ा की जनता को धोखा देकर बीजेपी में शामिल हुये नेता दीपक सक्सेना को अमित शाह के रोड़ शो के दौरान धक्का देकर नीचे उतार दिया गया. पूरे छिन्दवाड़ा की जनता ने बीजेपी में जाने वालों का ये अपमान अपनी आंखों से देखा है. दीपक सक्सेना जी, इसी सम्मान के लिए बीजेपी में गये थे?”