Lok Sabha Election: एक ही दिन योगी और प्रियंका राजनांदगांव में भरेंगे हुंकार, बघेल के लड़ने से बनी हॉट सीट

आज 21 अप्रैल को राजनांदगांव जिले के ग्राम कुमरदा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आमसभा का आयोजन किया जाएगा। वहीं प्रिंयंका गांधी भी जनसभा को संबोधित करेंगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख पार्टियों के स्टार प्रचारकों के आने का दौर शुरू हो गया है। राजनांदगांव लोकसभा सीट छत्तीसगढ़ की हॉट सीट बन गई है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं भाजपा ने सांसद संतोष पांडे को दोबारा अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं स्टार प्रचारकों में दोनों के स्टार प्रचारक राजनांदगांव पहुंच रहे हैं और चुनावी प्रचार कर रहे हैं।

राजनांदगांव लोकसभा सीट में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होने हैं जिसको लेकर दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों के आने का दौर शुरू हो गया है। आज 21 अप्रैल को राजनांदगांव जिले के ग्राम कुमरदा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आमसभा का आयोजन किया जाएगा,जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। वहीं इस आम सभा में भाजपा के प्रत्याशी संतोष पांडे और प्रदेश के कई आला नेता मौजूद रहेंगे जहां योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे।

वहीं जिले के डोंगरगांव से लगे ग्राम मोहड़ में कांग्रेस की स्टार प्रचारक व कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगी इस दौरान प्रदेश के आला कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे। प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। दोनों ही प्रमुख पार्टियों के आला नेता राजनांदगांव पहुंच रहे हैं और वोटरों को साधने का प्रयास किया जा रहा है।

राजनांदगांव लोकसभा सीट छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चुनाव लड़ने से यह मुकाबला और दिलचस्प हो गया है 26 अप्रैल को राजनांदगांव में लोकसभा का चुनाव होगा। आने वाला समय ही बताया कि कौन से पार्टी के प्रत्याशी इस चुनाव में जीत दर्ज करते हैं और किसके सिर पर जीत का सेहरा सजेगा। दोनों ही प्रमुख पार्टियों के आला नेता प्रमुख स्टार प्रचारक यहां पहुंचकर चुनावी प्रचार कर रहे हैं।