भिलाई में चेन स्नैचिंग: सिविक सेंटर मार्केट में टीचर से चेन लूटकर फरार हुए बाइक सवार

भिलाई नगर थाना अंतर्गत सिविक सेंटर मार्केट में एक महिला चेन स्नेचिंग की शिकार हो गई। दो बाइक सवार युवक आए और महिला के गले से चेन छीनकर भाग गए।

भिलाई नगर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। भिलाई नगर थाना प्रभारी राजकुमार लहरे ने बताया कि विन्वा साहू (43) ने चेन स्नेचिंग की शिकायत दर्ज कराई है। विन्वा ने बताया कि वो रानीतरई पाटन के केरला गांव में रहती है। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रानीतरई मे व्याख्याता के पद पर कार्यरत है। 20 अप्रैल को वो अपने पति और बच्चों के साथ भिलाई मार्केटिंग करने आई थी।

उन्होंने दुर्ग और भिलाई के अलग-अलग मार्केट से खरीदारी की। इसके बाद जसवंत टेलर्स में कपड़ा लेने गए। उसके पति बच्चों को नाश्ता करवाने मोनोमेंट पार्क की ओर चले गए। विन्वा साहू अकेले बंसल ब्रदर्स शॉप में कपड़े खरीदने के बाद पैदल रास्ते से मोनोमेंट पार्क की ओर जा रही थी। रात करीब 8.40 से 8.45 बजे के बीच जैसे ही वो ओपन रेस्टोरेंट के सामने पहुंची। शहीद पार्क की ओर से एक बाइक में सवार दो लोग आए। उन्होंने महिला के पास से बाइक को निकाला। इस दौरान पीछे बैठे युवक ने उसके गले से सोने की चेन को छीना और भाग गए। विन्वा के मुताबिक उसकी चेन और उसमें लगे पेंडेंट सहित वो करीब ढाई तोले की थी। जिसकी वर्तमान कीमत डेढ़ लाख से पौने दो लाख रुपए बताई जा रही है।