लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक और बड़ा झटका: पीएम मोदी की सरगुजा जनसभा में दिग्गज कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री बीजेपी में होंगे शामिल,सियासी गलियारों में मचा हड़कंप…

पीएम मोदी ने रायपुर राजभवन में कई सामाजिक संगठनों से की मुलाकात

रायपुर। पीएम मोदी ने रायपुर राजभवन में विभिन्न सामाजिक संगठनों से मुलाकात की। जानकारी के मुताबिक सामाजिक संगठनों को पीएम मोदी से मुलाकात के लिए सुबह 6 से 7 तक समय मिला था। पीएम मोदी ने कई विषयों पर सभी से चर्चा की है। फ़िलहाल मुलाकात कर सामाजिक संगठन के जन प्रतिनिधि राजभवन से निकल गए गए।

प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री बीजेपी में होंगे शामिल

बता दें कि पीएम मोदी साढ़े 8 बजे सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे। वे माना एयरपोर्ट से सरगुजा के लिए उड़ान भरेंगे। सूत्रों के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व मंत्री बीजेपी में शामिल होंगे। पीएम मोदी की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता लेंगे। गौरतलब है कि पीएम मोदी 23 अप्रैल को छग के तीन लोकसभा क्षेत्रो में जनसभाएं की है। वे दो दिवसीय दौरे पर छग आए हुए है। सक्ति, धमतरी और महासमुंद में सभा करने के पश्चात् उन्होंने रायपुर राजभवन में रात्रि विश्राम किया।

साढ़े 10 बजे पहुंचेंगे अंबिकापुर

10.35 बजे अंबिकापुर हेलीपैड पर उनका विमान उतरेगा। 10:40 बजे अंबिकापुर हेलीपैड से सड़क मार्ग से पीजी कालेज मैदान पहुंचेंगे। 10:45 से 11:25 तक आमसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वे रायगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।