मोदी की गारंटी है, भजपा ने जो कहा वो करके दिया, महिलाओं, किसानों को मिला लाभ – सांसद विजय बघेल चेटवा धाम पहुंच बाबा अमरदास जी से लिया आशीर्वाद।

मोदी की गारंटी है, भजपा ने जो कहा वो करके दिया, महिलाओं, किसानों को मिला लाभ – सांसद विजय बघेल चेटवा धाम पहुंच बाबा अमरदास जी से लिया आशीर्वाद

बेरला और भीभौरी क्षेत्र में चला जनसंपर्क अभियान
भिलाई। भाजपा के दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी सांसद विजय बघेल चुनावी जनसंपर्क अभियान धुंआधार तरीके से कर रहे है। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र और नगरी निकाय क्षेत्रों में जनसंपर्क करने के बाद आज शनिवार को सांसद विजय बघेल ने भिभोरी
और बेरला क्षेत्र में जमकर जनसंपर्क अभियान चलाया। अभियान की शुरुआत बेमेतरा के बेरला क्षेत्र की ग्राम तिलाई स्थित मॉवली माता के मंदिर में पूजा अर्चना कर शुरू की।माता को पुष्प स्थापित कर प्रणाम कर सांसद विजय बघेल ने पहले माता का आशीर्वाद लिया । उसके बाद चुनाव अभियान की शुरुआत की।
सबसे पहले चुनाव प्रचार अभियान ग्राम घटियकला, चण्डी, सांकरा, बहेरा, कुसमी, सुरहोली, आंनद गांव, खर्रा, देवरी, पहंदा, चेटूवाधाम, किरिटपुर, कठिया, रॉकी गांव पहुंच कर जनसम्पर्क किये। ग्रामीणों से मिले, उनका कुशल क्षेम लिया । इसी के साथ गांव गांव में कहीं बरगद तो कही नीम और पीपल के पेड़ के नीच सभा का आयोजन किया।


सभा में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए। लोकप्रिय सांसद व भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल से मिलने के लिए पहुंचे। इस दौरान गांव में छत्तीसगढ़ी
सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इसके पश्चात मंच पर उपस्थित भाजपा के पदाधिकारियों ने विजय बघेल और बेमेतरा विधायक दीपेश साहू और पूर्व विधायक अवधेश चंदेल, राहुल टिकरिया सभापति जिला पंचायत बेमेतरा सहित सैकड़ों कार्यक्रम उपस्थित रहे। इस अवसर पर सभा को सम्बोधित करते हुए सांसद विजय बघेल ने कहा कि जिस तरह से गांव में खेती किसानी काम के लिए 1 साल के लिए किसान भाई नोकर लगाते है, उसी प्रकार हम लोगों को 5 साल के लिए नोकर लगाते है, काम अच्छा रहता है तो अगले साल भी उसी को लगाते वरना हटा कर दूसरा नोकर लगाते है। विधायक चुनाव में आप सभी ने भाजपा पर पूरा भरोसा जताया और भारी मतों से जिताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा किया और गारंटी को पूरा किए। माताओं बहनों को महतारी वंदन योजना का लाभ दिए। किसानों को 3100 रुपये समर्थन दिए, 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान की खरीदी किए। हमने जो किया वो करके दिखाया। लेकिन कांग्रेस की सरकार जो करेंगे बोलते उसे भी नहीं करते, पर जो नही करेंगे बोले थे उसे किये। किसानों, महिलाओं और बुजुर्गों को कांग्रेस ने वादा कर ठगा है। शराब नहीं बेचेंगे बोले थे, गंगा जल को हाथ मे लेकर शपत खाएं थे और 5 साल जमकर शराब बेचे है। जुआ, सट्टा जैसे कई आपराधिक काम किए। 91 हजार करोड़ रुपए के कर्ज में प्रदेश को डूबा दिया। इसके बाद भी प्रदेश में भजपा सरकार बनते ही हमारे सीएम ने जो कहा था वो कर के दिखाया। भाजपा जनहित राष्ट्र हित के लिए काम करती है।
विधायक दीपेश साहू ने कहा कि जिस तरह से विस चुनाव में आप लोगों ने भाजपा पर भरोसा जताया और भारी मतों से जिताया उसी तरह इस बार भी लोकसभा चुनाव में भी भारी मतों से भाजपा को जितना है। भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल जी को भारी मतों से जितना है।