स्वर्गीय विद्या रत्न भसीन की धर्मपत्नी चंदर भसीन ने मांगा विजय बघेल के लिए समर्थन

स्वर्गीय विद्या रत्न भसीन की धर्मपत्नी चंदर भसीन ने मांगा विजय बघेल के लिए समर्थन

भिलाई- भारतीय जनता पार्टी वैशाली मंडल के अंबेडकर नगर वार्ड के पार्षद एवम जिला मंत्री संतोष मौर्य के नेतृत्व में विशाल जनसंपर्क यात्रा निकल गई। इस यात्रा में भारतीय जनता पार्टी के वैशाली नगर विधायक रहे स्वर्गी विद्या रतन भसीन की धर्मपत्नी चंदर भसीन, जिला अध्यक्ष महेश वर्मा ने विजय बघेल के समर्थन में वोट मांगा।
श्रीमती चंदर भसीन ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि आप सभी भसीन जी के परिवार के सदस्य हैं आप सभी प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से भसिन जी के साथ खड़ा हुआ करते थे आज भसीन जी के प्रिय भाई विजय बघेल सांसद चुनाव के लिए भाजपा से दुबारा प्रत्यासी हैं और हम सब के परिश्रम से पिछली बार उन्हें बहुत अधिक मतों से विजय मिली थी। मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि इस बार पिछले बार से भी अधिक मतों से बघेल जी को विजय बनावे। आगे श्रीमति भसीन ने कहा कि विजय बघेल की लोकप्रियता पूरे प्रदेश में है और विधानसभा में घोषणा पत्र समिति के संयोजक रहते हुए उन्होंने महतारी वंदन योजना को घोषणा पत्र में शामिल किया था और हम सब महिलाओं का सम्मान बढ़ाया था। एवम मोदी की गारंटी ने 33प्रतिसत महिला आरक्षण को मंजूरी दे कर महिलाओं के सम्मान को दुगना कर दिए।

जिला अध्यक्ष महेश वर्मा ने कहा कि वैशाली नगर विधानसभा पूरे लोकसभा में इतिहास रचने के लिए तैयार है जन जन से सिर्फ एक ही आवाज आ रही है अबकी बार 400 पार और अध्यक्ष वर्मा ने कार्यकर्तओं से अपील की वैशाली नगर विधानसभा में विजय बघेल को 1 लाखों से अधिक मतों से विजय दिला कर स्वर्गीय विद्यारतन भसीन जी को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करे।

इस रैली में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि प्रमोद सिंह रामकुमार तिवारी राहुल परिहार रणजीत सिंह रश्मि सिंह निहारिका मिश्रा मंजू दुबे स्मिता दौड़के गीता विश्वकर्मा स्वीटी कौशिक सरला आचार्य उषा मानिकपुरी सुनीता सोनी राम पूजन सिंह पवन पांडे कैलाश सिंह अजय जैन सुदेश मिश्रा मुकेश तिवारी सहित सैकड़ों उपस्थित थे।

उपयुक्त जानकारी मीडिया रणजीत सिंह ठाकुर द्वारा दी गई