वार्ड 40 में पार्षद नजहत परवीन के नेतृत्व में कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी श्री राजेंद्र साहू को जिताने सघन जनसंपर्क।

वार्ड 40 में पार्षद नजहत परवीन के नेतृत्व में कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी श्री राजेंद्र साहू को जिताने सघन जनसंपर्क:

वार्ड नं. 40 सुराना कॉलेज वार्ड दुर्ग में लोकसभा के लोकप्रिय प्रत्याशी श्री राजेंद्र साहू जी को जिताने के लिए वार्ड के उतई टेंपो स्टैंड, श्रम न्यायालय क्वार्टर, मोचीपारा, नर्स क्वाटर, दाऊबाड़ा शास्त्री चौक, इंदिरा कॉलोनी में घर-घर जनसंपर्क के किया गया और कांग्रेस के प्रत्याशी श्री राजेंद्र साहू को जिताने की अपील की गई।
जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं ने कांग्रेस पार्टी के प्रति विश्वास जताते हुए राजेंद्र साहू को जिताने का संकल्प लिया। मतदाताओं में कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र विश्वास है। सुरेश के घोषणा पत्र में केंद्र सरकार 30 लाख रिक्त पदों में भर्ती, किसानों को उनका अधिकार व एमएसपी दर,और मजदूरों को ₹400 मजदूरी, 25 लाख रुपए में मुफ्त इलाज करने की बात घोषणा पत्र में है। महिलाओं को गरीबी दूर करने 1 लाख सालाना देने की बात है उन पर मतदाताओं को पूरा विश्वास है कि कांग्रेस पार्टी जो कहती है वह करती है,और कांग्रेस की महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण महालक्ष्मी न्याय योजना का फॉर्म भरवारा गया।


जनसंपर्क में मध्य ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दुर्ग के अध्यक्ष अलताफ अहमद, वार्ड नंबर 40 सुराना कॉलेज वार्ड की पार्षद श्रीमती नजहत परवीन, प्रकाश शिवनकर,श्रीमती पुष्पा राजपूत,श्रीमती संध्या वर्मा,श्रीमती नीलू जेम्स,महमूद अली,श्रीमती लोकेश्वरी साहू,भोजराज मालाधारी, श्रीमती अंजना बरेकर,श्रीमती सुलोचना यादव, सुखचंद चौड़े, किशोर डोंगरे,सुरेश सागर ,श्रीमती संगीता पात्रे उपस्थित थे।