पेट्रोल पंप पर लड़की की शर्मनाक करतूत,महिला ने कर्मचारी के सामने उतार दिए कपड़े,देखें वायरल वीडियो।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पेट्रोल पंप कर्मचारी के सामने ही लड़की अपने कपड़े उतार रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

कुछ महिलाएं, महिला होने का फायदा उठाती हैं। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें महिलाएं जानबूझकर हंगामा करती हैं और झूठे आरोप लगाकर फायदा उठाने की कोशिश करती है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पेट्रोल पंप पर शर्मनाक हरकत कर रही है। वीडियो को देखने के बाद लोग लड़की पर भड़क गए हैं।

वायरल वीडियो एक पेट्रोल पंप का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां एक स्कूटी से पेट्रोल पंप पर पहुंची हैं। लड़कियां स्कूटी पर बैठे-बैठे पेट्रोल पंप कर्मचारी से कुछ बात करती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद एक लड़की अचानक स्कूटी से उतरी और कपड़े उतारने लगी।

बातचीत के दौरान लड़की अचानक स्कूटी से उतरी और अपने कपड़े उतारने लगी। लड़की ने अपनी पैंट नीचे कर दिया था लेकिन बाद में फिर उसे ठीक कर लिया। अब लड़की ने ऐसा क्यों किया, वीडियो कहां का है, इससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाई है। वीडियो शेयर कर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लड़की एक साधारण इंसान को अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रही है। एक ने लिखा कि आखिर लड़कियों को किसी बात का डर क्यों नहीं होता है? एक अन्य ने लिखा कि इनको शर्म नहीं आती क्या? क्या उनको नहीं पता था कि पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।

एक ने लिखा कि क्या इन लड़कियों पर छेड़खानी का केस नहीं दर्ज होना चाहिए। एक ने लिखा कि मुझे तो ये लड़कियां नहीं बल्कि किन्नर लग रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि देश में इस तरह की घटनाएं कब रुकेंगी। कोई अश्लील रील बना रहा है तो कोई लड़की सरेआम कपड़े बदल रही है। अब तो पेट्रोल पंप पर कपड़े उतरती दिखाई दी। हालांकि आधिकारिक रिपोर्ट के अभाव में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ‘छत्तीसगढ़ की आवाज’ इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है