रायगढ़ जिले में नेता को लेने जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ क्रेश,मचा हड़कंप,LIVE वीडियो सामने आया

शिवसेना(UBT) की नेता सुषमा अंधारे जिस हेलीकॉप्टर में सफर करने वाली थी, वह हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। घटना रायगढ़ जिले के महाड की है।

रायगढ़ जिले के महाड में शिवसेना (UBT) नेता सुषमा अंधारे को सभा में ले जानेवाला हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. सुषमा अंधारे के हेलीकॉप्टर में चढ़ने से पहले ही हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. जानकारी के अनुसार दोनों पायलट सुरक्षित हैं. वहीं हेलीकॉप्टर क्रैश का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव रिकॉर्ड किया गया है. सुषमा अंधारे ने क्रैश वीडियो खुद पोस्ट किया है. कल उनकी महाड में सभा थी. रात होने की वजह से वो वहीं रुक गई थी. आज उन्हें दूसरे सभा स्थल पर ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर आया था।

अंधारे द्वारा साझा की गई लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग के अनुसार, हेलिकॉप्टर एक अज्ञात स्थान पर लैंडिंग का प्रयास कर रहा था और अचानक लड़खड़ा गया. जिसके कारण उसने संतुलन खो दिया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया. अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि एक निजी हेलीकॉप्टर जो शिवसेना की नेता सुषमा अंधारे को लेने आया था, लैंडिंग के समय अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हेलिकॉप्टर का पायलट हेलिकॉप्टर से कूदने में कामयाब रहे और बच गए.
पुलिस और बचाव दल घटना की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गई है. वहीं जिले के विभिन्न हिस्सों में अपनी निर्धारित चुनावी बैठकों के लिए सुषमा अंधारे एक कार में रवाना हुईं।