दुर्ग संभाग: बंद बोरी से मिली महिला की लाश,गांव में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

बालोद में एक महिला की लाश बोरी में रविवार को मिली. बताया जा रहा है कि किसी ने बोरी को सड़क किनारे फेंक दिया और वह फरार हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरी खोलकर देखा तो महिला की लाश थी. मृत महिला की पहचान छोटी साहू के तौर पर की गई है. बताया जा रहा है कि मृतका रमतरा गांव की रहने वाली है।

जानिए पूरा मामला: दरअसल, ये पूरा मामला बालोद जिले के गुरुर थाना क्षेत्र का है. यहां के ग्राम तितुरगहन में बोरे में बंद एक महिला की लाश मिली. महिला की लाश मिलने की जानकारी के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस बारे में सीएसपी राजेश बागड़े ने बताया कि, “पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम तितुरगाहन के पास बोरे में कोई लाश फेंक कर गया है. बोरे में से लाश दिख रही है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मौजूदगी में बोरी खोलकर देखा तो महिला की लाश मिली. महिला की शिनाख्त हो चुकी है।

जांच में जुटी पुलिस: वहीं, महिला की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जांच के दौरान पता चला कि मृत महिला शनिवार को धमतरी जाने की बात कह कर घर से निकली थी, तभी से वह लापता थी. रविवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी लाश बोरे में बंद कर सड़क किनारे फेंक दी थी. पुलिस महिला के परिजनों सहित सभी संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है.बताया जा रहा है कि मृतिका छोटी साहू गांव के ही रामखिलावन की दूसरी पत्नी थी. धमतरी जाने के बाद से वो लापता थी. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।