दुर्ग संभाग: बीरनपुर फाइल्स के निर्माता और कलाकारों पर हमला, कार की गाड़ी का शीशा टूटा, मिल रही धमकियां,क्या है पूरा मामला?

बालोद जिले के पवन गांधी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं उन्हें के माध्यमों से धमकियां भी मिल चुकी है। उनकी गाड़ी पर हुए हमले से वह डरे हुए हैं उन्होंने बताया कि बिरनपुर फाइल्स के लिए हमने सरकार से अनुमति लेकर इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं।

छत्तीसगढ़ की बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा मामले को लेकर बालोद जिले के कलाकारों द्वारा इस पर एक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, जिसका नाम है बिरनपुर फाइल्स। जिसमें बालोद जिले के गुंडरदेही के रहने वाले अभिनेता पवन गांधी फिल्म में मुख्य कलाकार की भूमिका में हैं। वह ईश्वर साहू की भूमिका बड़े पर्दे पर निभाएंगे। ऐसे में एक बड़ी घटना इस फिल्म को लेकर सामने आ रही है जहां फिल्म के कलाकार पवन गांधी और निर्माता हेमलाल चतुर्वेदी की कार पर हमला हुआ है।

रायपुर से बेमेतरा जाते वक्त हमला

कलाकार पवन गांधी ने बताया कि जब हम प्रेस वार्ता में शामिल होने जा रहे थे और हसदा में रुके हुए थे तब दोपहिया सवार लोग आए जिन्होंने हमारी गाड़ी पर पथराव किया उन्होंने कहा कि हमे बीरनपुर फाइल्स को रिलीज ना करने संबंधित धमकी देते हुए देख लेने की बात कही निर्माता और अभिनेता ने संबंधित बेरला थाने में पूरी घटना की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज करा दी है अब देखना यह होगा यह घटना बीरनपुर फाइल्स को किस तरह प्रभावित करती है।

बहुत से अनसुने पहलू आएंगे सामने

बालोद जिले के पवन गांधी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं उन्हें के माध्यमों से धमकियां भी मिल चुकी है। उनकी गाड़ी पर हुए हमले से वह डरे हुए हैं उन्होंने बताया कि बिरनपुर फाइल्स के लिए हमने सरकार से अनुमति लेकर इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। मामले में सीबीआई की जांच भी शुरू हो चुकी है ऐसे में पता नहीं लोग इस फिल्म को लेकर क्या सोच रहे हैं, क्या एक वर्ग विशेष के लोग इस फिल्म को रोकना चाहते हैं उन्होंने कहा कि हम इस फिल्म को रिलीज करके रहेंगे। पवन गांधी ने बताया कि इस घटना को लेकर कई पहलू हैं वह जनता के बीच आने चाहिए। हम इस फिल्म में विधायक ईश्वर साहू के संघर्ष को भी दिखाने की पूरी कोशिश करेंगे।