VIDEO: ‘जिनकी दो बीवियां उन्हें दो लाख मिलेंगे…’ कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया के बयान से मचा बवाल, BJP ने की EC से शिकायत,क्या है पूरा मामला?

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो गरीब परिवार की महिलाओं को हम 1 लाख रुपये सालाना देंगे और जिसकी दो बीवियां होंगी उन्हें 2 लाख रुपये मिलेंगे। भाजपा ने भूरिया के इस बयान को राजनीतिक मुद्दा बना दिया। कांग्रेस नेता के बयान का वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो गया।

कांतिलाल भूरिया के बयान पर मचा सियासी हंगामा,भाजपा नेता ने चुनाव आयोग को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता और लोकसभा उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया ने एक विवादित बयान दिया है। रतलाम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांतिलाल भूरिया ने कांग्रेस की घोषणापत्र की खूबियां गिनाते हुए महालक्ष्मी योजना का जिक्र किया।

कांतिलाल भूरिया के बयान पर मचा बवाल
उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो गरीब परिवार की महिलाओं को हम 1 लाख रुपये सालाना देंगे और जिसकी दो बीवियां होंगी उन्हें 2 लाख रुपये मिलेंगे। भाजपा ने भूरिया के इस बयान को राजनीतिक मुद्दा बना दिया। बता दें कि इस जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी मौजूद थे। बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो चुका है।

भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत
भाजपा ने भूरिया के ‘दो पत्नियों वालों को 2 लाख’ वाले बयान की आलोचना करते हुए कांग्रेस पर एक विशेष समुदाय के तुष्टिकरण का आरोप लगाया भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने जीतू पटवारी, दिग्विजय सिंह और कांतिलाल भूरिया पर मंच से बहुसंख्यक हिंदुओं का अपमान करने का आरोप लगाया।

इसके अलावा मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भूरिया के बयान की क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपलोड की और चुनाव आयोग को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की।