मुर्गी और उसका बच्चा कब तक…’ ओवैसी ने छोटे भाई को बताया तोप तो नवनीत राणा ने किया तीखा पलटवार,क्या है पूरा मामला?,देखें VIDEO

कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी ने अपने छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की तारीफ करते हुए कहा था कि मेरा छोटा तोप है। ओवैसी के इस बयान पर भाजपा नेता नवनीत राणा ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि मैं असदुद्दीन ओवैसी को बताना चाहूंगा ऐसे तोप (अकबरुद्दीन ओवैसी) को तो हम घर के बाहर सजावट के लिए रखते हैं।

मेरा भाई तोप है वो, सालार का बेटा है: असदुद्दीन ओवैसी,असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर नवनीत राणा ने पलटवार किया,मोदी जी के शेर गली-गली में घूम रहे हैं: नवनीत राणा

भाजपा नेता नवनीत राणा ने एक बार एआईएमआईएम नेता के खिलाफ तल्ख टिप्पणी की है। कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाई की तारीफ की थी।

उन्होंने कहा था कि छोटा (अकबरुद्दीन ओवैसी) किसी के बाप का सुनने वाला नहीं है, उसको समझाने वाले का नाम असदुद्दीन ओवैसी है। अगर जिस दिन मैं छोटे को बोला कि मैं आराम करता हूं, तुम संभालो, फिर तुम संभालो। तुमको मालूम है कि क्या छोटा? तोप है वो, सालार का बेटा है।

असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर पलटवार करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि मैंने एआईएमआईएम नेता ने कहा कि मेरा भाई तोप है। मैंने उसे रोक रखा है। मैं आपको बताना चाहूंगा बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) की ऐसे तोप को तो हम घर के बाहर सजावट के लिए रखते हैं। बड़ा कहता है कि हमारा छोटा खूंखार है तो ऐसे खूंखार हम अपने घर में पालते हैं। याद रखना मैं भी सैनिक की बेटी हूं।

मोदी जी के शेर गली-गली में घूम रहे हैं: नवनीत राणा
नवनीत राणा ने आगे का मैं भी देखना चाहती हूं कि मुर्गी और मुर्गी का बच्चा कब तक खैर मनाता है। वो (असदुद्दीन ओवैसी) कहते हैं कि मैंने अपने छोटे भाई को समझाकर रखा है। अरे आपने समझा कर रखा है इसलिए आपके आंखों के सामने है नहीं तो राम भक्त और मोदी जी के शेर आज गली-गली में घूम रहे हैं। भाई को दबाकर रखा है इसलिए आखों के सामने हैं। मैं बहुत जल्द हैदराबाद आ रही हूं। देखती हूं मुझे कौन रोकता है।

15 मिनट वाले बयान पर मचा था बवाल…
कुछ दिनों पहले नवनीत राणा ने कहा कि वो (ओवैसी) कहते हैं कि 15 मिनट के लिए अगर पुलिस हटा दी जाए तो अपनी (मुस्लिमों) हिम्मत दिखाएंगे, लेकिन हमें अगर 15 सेकंड भी मिले तो ये दोनों छोटे और बड़े भाई ये नहीं समझ पाएंगे कि कहां से आए हैं और कहां को जाएं। नवनीत राणा के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वो 15 सेकेंड क्या 1 घंटा ले लें।