भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के द्वारा आज बीमा सर्टिफिकेट का वितरण ASP , CSP, DSP के हाथों कराया गया…,इंद्रजीत सिंह छोटू ने कहा आगे भी समाज सेवा के क्षेत्र में लगातार कार्य करते रहेंगे…

भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के द्वारा आज बीमा सर्टिफिकेट का वितरण ASP , CSP, DSP के हाथों कराया गया… इंद्रजीत सिंह छोटू ने कहा आगे भी समाज सेवा के क्षेत्र में लगातार कार्य करते रहेंगे…

भिलाई। भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के द्वारा आज यूनियन से जुड़े हुए तमाम ड्राइवर हेल्पर खलासी या उससे जुड़े हुए मैकेनिक को बीमा सर्टिफिकेट देकर उनके परिवार वालों को एक उम्मीद की किरण प्रदान की। यूनियन का मकसद साफ है कि सड़क में चलने वाली गाड़ियों द्वारा अचानक कभी हादसे हो जाते हैं जिससे ड्राइवर कंडक्टर खलासी दुर्घटना में किसी की जान चली जाती है तो कोई घायल हो जाता है जिसको शासन स्तर पर जो मुआवजा मिलता है उसके अलावा बीमा करके उनके परिवार वालों को एक बेहतर भविष्य के लिए यूनियन के द्वारा एक छोटी सी व अनोखी पहल की गई।

सैकड़ो की संख्या में उपस्थित ड्राइवर कंडक्टर हेल्पर व अन्य लोग आज के कार्यक्रम में उपस्थित रहे वही एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे जिन्होंने अपने हाथों से बीमा सर्टिफिकेट एक-एक ड्राइवर हेल्पर कंडक्टर को दिया। वही आगे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने अपने उद्बोधन में कहा कि जिस प्रकार से हम अपने छोटे-छोटे चीजों का ख्याल बड़ी ही अच्छे तरीके से रखते हैं वैसे ही भिलाई ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने भी अपने तमाम ड्राइवर हेल्पर व कंडक्टर का ख्याल बीमा करा कर रखा है जो की एक अच्छी पहल है।

वहीं डीएसपी सतीश ठाकुर ने अपने उद्बोधन में कहां की ड्राइवर अपने घर से सुबह निकलता है दिन रात गाड़ी चला कर एक स्थान से दूसरे स्थान जाता है जिससे हादसे की आशंका बन रहती है वही सेफ्टी को लेकर सतीश ठाकुर ने कहा की सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी चलाएं दो पहिया वाहन हेलमेट पहने नियम का पालन करें वह शराब पीकर गाड़ी न चलाएं…. यूनियन द्वारा किए गए इस बीमा के कार्यों को लेकर सतीश ठाकुर ने कहा कि काफी अच्छी पहले ऐसी पहल सभी जगह होनी चाहिए जिससे दुर्घटना में घायल उन तमाम लोगों के परिवार वालों को राहत मिलेगी जो आर्थिक रूप से जूझते हैं।

आगे सीएसपी भिलाई नगर सत्य प्रकाश तिवारी ने अपने उद्बोधन में कहां की संस्था का काम काफी सराहनी है। अपने हाथों से मैं यह बीमा का सर्टिफिकेट जो है तमाम ड्राइवर हेल्पर और कर्मचारियों को दे रहा हूं काफी खुशी मिल रही है आज… संस्था के लोगों का भी सीएसपी ने धन्यवाद ज्ञापित किया कि इस बेहतर चीज को लेकर उन्होंने सोचा और विचार किया अंत में उन्होंने बीमा करा कर उनके परिवार के सदस्यों को यह सर्टिफिकेट प्रदान किया।

यूनियन के संरक्षक इंद्रजीत सिंह छोटू ने अंत में अपने उद्बोधन में कहा कि ट्रांसपोर्ट से जुड़े हुए भिलाई की इस संस्था के द्वारा लगातार समाज सेवा के क्षेत्र में निरंतर कार्य किया जा रहा है चाहे हेलमेट वितरण की बात हो ब्लड डोनेशन करने की बात , हेल्थ चेकअप की बात हो संस्था के परिवार की लड़कियों की शादी कराने की बात पर भी संस्था के द्वारा आर्थिक रुप से मदद निरंतर किया जारा है जो आगे भी जारी रहेगा…. इसी कड़ी में आज यूनियन से जुड़े हुए ड्राइवर हेल्पर कंडक्टर को बीमा सर्टिफिकेट प्रदान किया जा रहा है ताकि भविष्य में कभी ऐसी अनहोनी हो जिससे हादसे में क्षति हो तो परिवार के लोगों को बीमा का लाभ मिल सके.. हजारों लोगों को आज बीमा का सर्टिफिकेट संस्था के द्वारा प्रदान किया गया….

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से संरक्षक गोपाल खंडेलवाल, गनी खान, सुधीर सिंह ,महेंद्र सिंह पप्पू, दिलीप खटवानी ,बलजिंदर सिंह ,अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह, कार्यकारणी अध्यक्ष अनिल चौधरी महासचिव मलकीत सिंह कोषाध्यक्ष जोगा राव, अनिल सिंह, सदस्य रिजु सिंह अमित सिंह अभिषेक जैन रमन गुरप्रीत मोनी सिंह पंकज सिंह पवन पांडे सत्येंद्र शर्मा मनोज अग्रवाल सानु ,सोम सिंह, सोम सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।