Durg: रंजिश में युवक की हत्या: शराब के नशे में पुरानी रंजिश के चलते निखिल को उतारा मौत के घाट, गले मे चाकू से किया ताबड़तोड़ वार… 5 गिरफ्तार

दुर्ग कोतवाली थाना अंतर्गत महमरा गांव में बीती रात एक 20 साल के युवक ओम प्रकाश की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद गांव के लोगों ने युवक को लहू लुहान हालत में दुर्ग जिला अस्पताल पहुंचाया, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस हत्या के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

कोतवाली थाना प्रभारी महेश ध्रुव से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक ओम प्रकाश उर्फ निखिल पटेल पिता स्व. लेखराम पटेल मोहलई गांव का रहने वाला है। वो पेशे से सेंटरिंग मिस्त्री था। 5 नाबालिग आरोपी पंचशील नगर दुर्ग के रहने वाले हैं। उनकी ओम प्रकाश से पुरानी रंजिश थी। रविवार को पांचो आरोपी मोहलई ओमप्रकाश के दोस्त की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे।

वहां शराब के नशे में उन्होंने ओम प्रकाश को पुराना झगड़ा खत्म करने के मुद्दे पर किनारे बुलाया। रात 12.15 बजे ओम प्रकाश और पांचो आरोपी शादी स्थल से 100 मीटर की दूर स्थित चौक पर पहुंचे। वहां उनके बीच बात होने लगी। जब ओम प्रकाश नहीं माना तो उनके बीच विवाद बढ़ गया। इससे पहले की ओम प्रकाश अपने गांव के लोगों और दोस्तों को बुलाता एक नाबालिग लड़के ने चाकू निकाला और उसके गले में भोंक दिया।