अगर बिजली समस्या नहीं सुधरी तो सभी को सस्पेंड कर दूंगा’; शांत स्वभाव के सीएम साय ने शेयर किया वो किस्सा…

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय अपने शांत और गंभीर स्वभाव के लिये जाने जाते हैं।

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय अपने शांत और गंभीर स्वभाव के लिये जाने जाते हैं। सीएम हाउस में सोमवार को बीजेपी मीडिया विभाग के लिए आयोजित विशेष कार्यक्रम में हाल ही का एक किस्सा को शेयर करते हुए सीएम साय ने कहा कि जनता की समस्या का निवारण नहीं होने पर वो क्रोधित हो जाते हैं। हाल ही में एक जिले में बिजली समस्या ठीक न होने पर उन्होंने सभी अधिकारियों को सस्पेंड करने की चेतावनी दी थी। कार्यक्रम में प्रवक्ताओं के सुझाव पर साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने नक्सलवाद के खिलाफ एक बड़ी मुहिम छेड़ी है। कुछ सालों में छत्तीसगढ़ को नक्सलवाद से मुक्त करना है ताकि छत्तीसगढ़ का संपूर्ण विकास हो सके।

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अपार संभावनाएं हैं। नक्सल समस्या से मुक्ति पर छत्तीसगढ़ पर्यटन का तेजी से विकास होगा। हम गांव गांव तक सुविधा केंद्र खोल रहे हैं, जिससे सरकार की योजनाएं प्राथमिकता से वहां पहुंच सके। प्रवक्ताओं ने इस दौरान कृषि,नक्सल,शिक्षा,स्किल डेवलपमेंट सहित कई मुद्दों पर सुझाव रखे।

विधानसभा और लोकसभा चुनावों में बेहतर प्रदर्शन के लिए मुख्यमंत्री ने भाजपा मीडिया विभाग को बधाई देते हुए कहा कि विधानसभा चुनावो में विपरीत परिस्थितियों में भी मीडिया विभाग पूरी तरह सक्रिय रहा। लोकसभा चुनावो में भी सभी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके लिए मैं सभी को बधाई। आज सभी से मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है। आपमें से 90 प्रतिशत को में नाम से जानता हूं, लगातार आप लोगों को टीवी पर देखता भी हूं सभी ने बहुत अच्छा काम किया है।