भिलाई पब्लिक स्कूल के होनहारों ने किया शानदार प्रदर्शन: भिलाई पब्लिक स्कूल में दसवीं तथा साइंस में बारहवीं का परीक्षा परिणाम 100%,बोर्ड रिजल्ट में लहराया परचम…,देखिये स्कूल का परफॉरमेंस

CBSE ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट सोमवार 13 मई को जारी कर दिया हैं। इस बार का रिजल्ट पिछले साल के मुकाबले अच्छा रहा है। स्टूडेंट्स को काफी अच्छे अंक मिले हैं। घोषित दसवीं और बारहवीं कक्षा के नतीजों में भिलाई पब्लिक स्कूल के होनहारों ने शानदार प्रदर्शन किया।

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2024 में भिलाई पब्लिक स्कूल के कक्षा बारहवीं के छात्र कृष्ण अग्रवाल ने 95.2% लकार प्रथम स्थान प्राप्त किया। कृष्ण ने गणित में 98% अंक पाकर स्कूल का गौरव बढ़ाया। द्वितीय स्थान पर बायो समूह के अशिमत कांत ने 88% अंक प्राप्त किया तथा दक्ष कुमार ने 86% अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। कॉमर्स से प्रियांशु यादव ने 81% तथा रेणुका साव ने 77% अंक प्राप्त किया। साइंस ग्रुप का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा।

दसवीं में रुद्र देशमुख ने 88% अंक प्राप्त किया काव्य वर्मा ने 85% तथा डानिल कुमार कोसरिया ने 79% अंक लाकर क्रमशः प्रथम द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया।

स्कूल का दसवीं का परीक्षा परिणाम भी 100% रहा इस उपलब्धि पर स्कूल के डायरेक्टर श्री एस.पी.एस. उप्पल,प्राचार्य श्रीमती हरविंदर कौर,डायरेक्टर एकेडमिक्स डॉ प्राशी तिवारी,एकेडमिक्स इंचार्ज सुश्री रंजीता बंजारे, हेड मिस्ट्रेस सुश्री बेटसीबा रानी,ऑफिस सुपरीटेंडेंट श्रीमती पल्लवी भूरे एवं स्कूल तथा अन्य स्टाफ ने छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई शुभकामनाएं दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की