युवक के आगे भीगी बिल्ली बना जंगल का राजा: वो डंडा लेकर दौड़ाता रहा, भीगी बिल्ली बनकर भागा शेर, देखिए Video

4

जंगल में अगर किसी का राज चलता है, तो वो शेर है. शेर की ताकत के आगे सभी फेल हैं. कोई भी जानवर इससे पंगा लेना तो छोड़िए, इसके सामने पड़ने से भी बचता है. इंसान तो शेर का नाम सुनकर ही खौफ में चले जाते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इतने ढीठ हो जाते हैं कि उन्हें अपनी जान की भी परवाह नहीं होती. जानवर भी ऐसे लोगों से डर जाते हैं।

जंगल का राजा यूं तो कहीं भी घूम सकता है और उसके सामने कोई भी आ जाए, वो डरता नहीं है. वो बात अलग है कि आज जो वीडियो आप देखेंगे, उसमें शराबी के आगे उसकी एक नहीं चल रही है. आपको वीडियो देखकर यकीन ही नहीं होगा लेकिन शेर उसे देखकर ही भीगी बिल्ली की तरह दुम दबाकर भाग रहा है.

बेवड़े से डरकर भागा शेर
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शेर जंगल में टहल रहे हैं. इसी बीच एक शराब पिया हुआ शख्स डंडा लेकर आता है. उसे डंडे के साथ देखते ही शेर उससे डर जाता है और भागने लगता है. वो जैसे ही रुकता है शख्स अपना डंडा फिर उठाता है और फिर से दोनों सेर भागने लगते हैं. इस नज़ारे को वहां मौजूद किसी टूरिस्ट ने कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

लोग बोले- शेर भी पागलों से डरते हैं।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर wild.animalshorts नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 2.5 मिलियन यानि 25 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 18 हज़ार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए यूज़र्स ने कहा- शेर भी पागलों से डरते हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा- वो इसे खाएगा तो खुद भी नशे में हो जाएगा. वहीं कुछ यूज़र्स का कहना था कि ये उनका ट्रेनर है और नशे में नहीं है।