भिलाई के चौहान ग्रीन वैली में मटका फोड़कर किया हंगामा, रहवासियों ने निगम और कॉलोनी प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा

भिलाई के खम्हरिया क्षेत्र स्थित चौहान ग्रीन वैली में शनिवार की सुबह वहां के सैकड़ों कॉलोनी वासियों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कॉलोनी का गेट बंद करके उसका घेराव कर दिया। इसके बाद सड़क पर मटका फोड़कर निगम और कॉलोनी प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि सुविधा दो या फिर ब्याज सहित पैसे वापस करो।

कॉलोनी वासियों ने बताया कि यहां 2-3 हजार घर हैं। इसके बाद भी पानी की व्यवस्था नहीं की गई है। यहां हालत यह है कि किसी के घर में पीने का पानी नहीं आ रहा है। किसी के पास नहाने का पानी नहीं है। मेंटनेंस के नाम पर पैसे तो लिए जाते हैं, लेकिन व्यवस्था कुछ नहीं की जा रही है।

लोगों ने कहा निगम उनसे यहां रहने के नाम पर टैक्स लिया, लेकिन सुविधा नहीं दिया। पानी की किल्कत को दूर करने निगम मात्र के लिए कुछ टैंकर बुलाता है तो कुछ टैंकर कालोनी की तरफ से बुलाया जाता है, लेकिन उतने पानी में पूर्ति नहीं हो पा रही है। शनिवार सुबह जो टैंकर पानी लेकर ग्रीनवैली कॉलोनी पहुंचे कालोनी वासियों ने गेट बंदकर उनको बाहर ही रोक दिया। कॉलोनी की महिलाओं ने कहा कि जब वे कॉलोनी का मेंटनेंस और निगम को टैक्स भी देते हैं तो उन्हें पानी की सुविधा क्यों नहीं दी जा रही।