पुलिस ने धरा तो हो गया मोये- मोये: चलती बाइक पर गर्लफ्रेंड को अपनी गोद में बैठाकर सड़क पर निकला युवक, देखें ये VIDEO

बेंगलुरु के एक फ्लाईओवर पर एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी गोद में बिठाकर बाइक चलाते हुए कैमरे में कैद हो गया। जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला उसकी गोद में एक तरफ बैठी थी और उसके हाथ उसकी गर्दन के चारों ओर लिपटे हुए थे।

गर्लफ्रेंड को सीट के आगे गोद में बैठाकर बाइक चलाना एक नया ट्रेंड बन गया है। आए दिन सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। जहां चलती बाइक पर लोग अपनी गर्लफ्रेंड को गोद में बिठाए दिखते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो कर्नाटक के बेंगलुरु से सामने आया है। जहां एक बाइक सवार युवक बाइक पर आगे की तरफ अपनी गोद में अपनी गर्लफ्रेंड को बैठाकर स्टंट करते हुए नजर आ रहा है। स्टंट कर रहा युवक बाइक को लेकर फ्लाईओवर से गुजर रहा है।

बाइक पर युवक की गोद में बैठी लड़की का वीडियो हुआ वायरल
वायरल हो रहे इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक के आगे अपनी गोद में बिठाए हुए है। लड़की बॉयफ्रेंड की गोद में एक साइड होकर बैठी हुई है। लड़की ने अपना एक हाथ बॉयफ्रेंड के गले में डाला हुआ है और बाइक पर मस्ती करते हुए जा रही है। जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तरी बेंगलुरु के येलहंका फ्लाईओवर का बताया जा रहा है। वीडियो को बाइक के पीछे चल रही चार पहिया वाहन में बैठे एक शख्स ने अपने फोन से रिकॉर्ड किया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करने को कहा
मामले को लेकर बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने बाइक की नंबर प्लेट और सीसीटीवी फुटेज के जरिए युलक और उसकी गर्लफ्रेंड का पता लगा लिया है। मामले को लेकर बेंगलुरु के डीसीपी ट्रैफिक नॉर्थ ने बताया कि “हमने लड़के और उसकी गर्लफ्रेंड का पता लगा लिया है। हम उसके द्वारा पहले से किए गए ट्रैफिक नियमों के उल्लंघनों का पता लगाएंगे।”