दुर्ग में सड़क हादसे में दंपती की दर्दनाक मौत, नाती के साथ मॉर्निंगवॉक पर निकले थे तीनों, ट्रॉली की चपेट में आने से हादसा

दुर्ग में नंदिनी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। दंपती मॉर्निंगवॉक पर निकले इसी दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गए।

दुर्ग में नंदिनी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। दंपती मॉर्निंगवॉक पर निकले इसी दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गए। हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

नंदिनी थाना क्षेत्र के बाईपास में आज सुबह मॉर्निंग वॉक में पति-पत्नी और नाती निकले थे, इस दौरान अहिवारा बाईपास से एक ट्रैक्टर गुजर रहा था चालक ट्रैक्टर में दो ट्रॉली लेकर जा रहा था तभी पीछे की एक ट्रॉली अचानक खुल गई जिससे पीछे पैदल आ रहे पति-पत्नी इसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई, वहीं उनका नाती इस हादसे में बाल-बाल बच गया। पुलिस ने बताया कि पति नुमान साहू ( 55 साल ) और पत्नी प्रीतिन साहू ( 48 साल ) की मौत हुई है मृतक नुमान साहू अहिवारा में आशा फोटो स्टूडियों का संचालक था पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिले में सड़क हादसों में कमी लाने के लिए यातायात पुलिस लगातार अभियान चलाकर जागरूकता लाने का प्रयास कर रही है उसके बावजूद सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।