नगर निगम के ठेकेदार का अपहरण कर बंद कमरे में लोहे की रॉड से पिटाई करने वाले हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय व उसके साथी को पुलिस ने घेराबंदी कर रिसोर्ट से किया गिरफ्तार

नगर निगम के ठेकेदार का अपहरण कर बंद कमरे में लोहे की रॉड से पिटाई करने वाले हिस्ट्रीशीटर पिंकी राय व उसके साथी को एसीसीयू और नेवई पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. आरोपी वारदात के बाद किराए में रिसोर्ट बुक कर छिपे थे. वहीं तीसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

सेक्टर-6 स्थित पुलिस कंट्रोल रुम में एसीसीयू के उप पुलिस अधीक्षक (अपराध) हेम प्रकाश नायक ने पत्रवार्ता में बताया कि निगम के ठेकेदार विपिन कुमार सिरसाम (33 वर्ष) ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह 23 मई की रात 10 बजे घर के सामने नगर निगम से लगे तामेश दुकान के पास दोस्त पंचराम देवांगन, आकाश सिंह राजपूत, आशीष कुरें के साथ बात करते खड़े था. उसी समय एक नीले रंग की कार आकर रूकी. उस कार में से पिंकी राय उर्फ विजेन्द राय, शैलेष निर्मलकर, ओम चौधरी तीनों अपने हाथ में लोहे का रॉड लेकर गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देते हुए हाथों में रखे राड से उन्हें बल पूर्वक गाड़ी में बैठाकर स्टेशन मरोदा उमरपोटी रोड राय ट्रेडर्स दुकान के अंदर ले जाकर शटर को बंद कर फिर मारपीट किये।

रिपोर्ट पर पुलिस मामले में धारा 294, 323, 342, 365, 506,34 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की. थाना प्रभारी नेवई आनंद शुक्ला के नेतृत्व में आरोपियों को पकड़ने टीम गठित की. सूचना मिली कि आरोपी पिंकी राय उर्फ विजेन्द्र राय (45 वर्ष) निवासी गणेश नगर रिसाली एवं आरोपी शैलेष निर्मलकर ( 28 वर्ष) निवासी नेवई बस्ती बालोद रिसोर्ट में छिपे हुए हैं. सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर दोनों को पकड़ा. पूछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार किया. घटना में प्रयुक्त कार व लोहे का राड 2 नग जब्त किया है. प्रकरण के 1 अन्य फरार आरोपी ओम चौधरी की तलाश की जा रही है. आरोपी पिंकी राय नेवई का गुण्डा बदमाश है, उसके विरुद्ध थाना नेवई एवं जिला दुर्ग के विभिन्न थानों में कई अपराध दर्ज है।