मर्डर का लाइव वीडियो: निकर पहने, हाथ में रायफल लेकर बार में आया शख्स, DJ को मारी गोली और चलता बना,देखिए मर्डर का सनसनीखेज LIVE वीडियो,

झारखंड की राजधानी रांची के एक बार में रविवार देर रात एक डीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस गोलीबारी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक शख्स निकर पहने, मुंह में अपनी टी-शर्ट लपेटे हाथ में आधुनिक रायफल लेकर बार के अंदर घुसता दिख रहा है. इसके बाद उसके सामने डीजे संदीप आता है. उससे कुछ बात करना चाहता है,तब तक सिरफिरा गोली दाग देता है. इसके बाद आराम से वहां से चला जाता है।

रांची के एक बार में गोलीबारी का वीडियो फुटेज सामने आया है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे बार के डीजे को गोली मार दी गई. वीडियो में एक शख्स नंगे बदन सिर्फ निकर पहने और हाथ में रायफल लिये दिख रहा है. वह बार के अंदर घुसते ही डीजे को गोली मार देता है. इसके बाद आराम से वहां से चला जाता है. उस शख्स ने न सिर्फ बार में घुसकर डीजे को गोली मारी, बल्कि काफी देर तक बार के बाहर रह-रह कर फायरिंग भी की।

स्पोर्ट्स बार के बाहर का भी सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें सिरफिरा शख्स अपनी कार से उतरकर पहले बार की बिल्डिंग पर फायरिंग करता दिखता है. फिर, गोलियों का खोखो भी चुनता है. कार में बार-बार बैठता है और उतर जाता है. सामने लगी एक बाइक को धक्का देकर गिरा देता है. उसके बाद फिर फायरिंग करता है.करीब 10-15 मिनट तक वह बार के बाहर ऐसी ही करतूत करता दिखाई दे रहा है. इसके बाद जब एक आर उसके तरफ आती है तो उसे भी रायफल दिखा कर डराने की कोशिश करता है।

डीजे संदीप की गई जान
इस घटना के बाद रांची के चुटिया थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात करीब एक बजे चार अपराधी एक्सट्रीम बार में घुस गये और बार के डीजे संदीप उर्फ ​​सैंडी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. घायल संदीप को तुरंत रिम्स भेजा गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज
सोमवार की सुबह-सुबह रांची सिटी डीएसपी वी रमन, चुटिया थाने की पुलिस के साथ एक्सट्रीम बार पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. बार के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. उसी आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है।

शराब पी रहे युवकों से हुआ था डीजे का झगड़ा
बताया जाता है कि रविवार रात कुछ चार-पांच युवक शराब पी रहे थे. इसी दौरान उनका डीजे संदीप और बार के कुछ अन्य कर्मचारियों से विवाद हो गया. विवाद के बाद झड़प भी हुई, लेकिन किसी तरह मामला शांत हो गया और सभी चले गए. फिर कुछ देर बाद बार में शराब पी रहे पांचों युवक वापस आये, उस वक्त बार बंद हो गया था. डीजे संदीप और अन्य कर्मचारी बार से निकल रहे थे. तभी उस शख्स ने रायफल से डीजे को गोली मार दी और चलता बना।

अपराधी की तलाश में जुटी पुलिस
फायरिंग की घटना के बाद रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. उन्होंने गोलीबारी और हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है, ताकि अपराधियों को जल्द पकड़ा जा सके. एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दो चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।