कार से सड़क पर करतब दिखाना पड़ा भारी, पुलिस ने उतारा स्टंटबाजी का भूत, काटा चालान ,देखें वायरल वीडियो

इन दिनों लोग सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम रील्स के लिए कुछ भी करने लगे हैं. कोई किसी की जान खतरे में डाल दे रहा है तो कोई खुद की जान से ही खिलवाड़ कर रहा है. रेलवे ट्रैक से लेकर सड़क तक स्टंटबाजी के कई वीडियो वायरल होते हैं।

ताजा वीडियो मुंबई के एक फ्लाइओवर का है जिसमें एक शख्स कार चलाते हुए ड्राइविंग सीट से बाहर निकलता है और चलती कार की छत पर चढ़ जाता है. इस दौरान कार बिना ड्राइवर के चली जा रही है. इस मारूती कार पर राजस्थान की नंबर प्लेट है।

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से वीडियो ने अधिकारियों का ध्यान खींचा है. चौंकाने वाले फुटेज में, रंगीन टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति बिना ड्राइवर के चलती हुई सफेद कार की छत पर खड़ा दिखाई दे रहा है।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर इस वीडियो पर रिएक्ट किया और संज्ञान लेने के लिए नवी मुंबई पुलिस को इसमें टैग किया. इधर लोगों ने भी इस वीडियो पर ढेरों कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- इस आदमी का लाइसेंस रद्द करना सुनिश्चित करें. वहीं एक अन्य ने लिखा- इसपर तुरंत एक्शन नहीं लिया गया तो ये लोगों के लिए जानलेवा हो सकता है।

बता दें कि तेज रफ्तार और स्टंटबाजी का ये कोई पहला मामला नहीं है. लोगों की ऐसी हरकतें पहले कई जानें ले चुकी हैं. हाल में पुणे में एक नाबालिग ने लग्जरी पोर्श कार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर चढ़ा दी थी.इसमें उनकी मौत हो गई. यह मामला अभी थमा भी नहीं था और अब कल्याण में BMW चलाते एक नाबालिग और उस पर स्टंट करते युवक की करतूत सामने आई. स्टंटबाजी के इस वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने स्टंट कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग चालक के पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया।