भिलाई में पहली बार “कल्पवृक्ष फैशन वीक ऑडिशंस” अपने हुनर का जलवा दिखाने हो जाइए तैयार

भिलाई में पहली बार “कल्पवृक्ष फैशन वीक ऑडिशंस” अपने हुनर का जलवा दिखाने हो जाइए तैयार

कल्पवृक्ष फैशन वीक द्वारा “सेंसेशन ऑफ इंडिया” के लिए राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जहां लाइव संगीत के साथ कल्पवृक्ष फैशन वीक रखा गया है जिसका ऑडिशंस 1 जून और फिनाले 9 जून को होने वाला है

भिलाई। भिलाई में फैशन के खुले मंच पर आप भी दिखा सकेंगे अपना टैलेंट न उम्र का तकाज़ा न जेंडर की बाधा कल्पवृक्ष फैशन वीक ने राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता “सेंसेशन ऑफ इंडिया” के लिए ऑडिशन की घोषणा के साथ सभी लोगों को एक खुला मंच दिया है किसी भी वर्ग के लोग इस मंच से अपना हुनर दिखा सकते हैं..

ये प्रतियोगी ले सकते हैं भाग

कल्पवृक्ष प्रोडक्शन की फाउंडर डायरेक्टर सृष्टि मेनन ने बताया कि भिलाई में 1 जून से होने वाले इस रोमांचक ऑडिशन जो सूर्या ट्रेजर आइलैंड में किया जाएगा इस प्रतियोगिता में कोई भी भाग ले सकता है, चाहे वह लड़के हों, लड़कियां हों, छोटे बच्चे भी इस में भाग ले सकते है , जोड़े (Mr. & Mrs.) हों, फोटोग्राफर हों, मेकअप आर्टिस्ट हों या फैशन डिजाइनर हो सबके लिए एक बेहतरीन मंच कल्पवृक्ष फैशन वीक की घोषणा से मिलेगा

एमी फैशन के और एस सी स्किन केयर के सहयोग से अपने अंदर की टैलेंट को बाहर निकाल के दुनिया के सामने लाने के लिए एक जबरदस्त प्रतियोगिता जो भिलाई के हुनरमंद लोगों को और निखार कर सामने लाएगी सबसे बड़ी बात यह है की भिलाई में पहली बार फैशन शो लाइव संगीत के साथ आयोजित किया जाएगा जो की सभी प्रतिभागियों के लिए खुला है। लाइव संगीत के साथ–साथ आयोजित कल्पवृक्ष फैशन वीक जिसका फिनाले 9 जून को न्यू पार्किंग Civic Centre में रखा गया है लाइव संगीत के साथ।

अपने कौशल अपने श्रम अपने हुनर के लिए जाना जाने वाला भिलाई और यहां होने वाले इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य फैशन के प्रति उत्साही लोगों को एक मंच प्रदान करना है, जहां वे अपने कौशल और रचनात्मकता का प्रदर्शन कर सकें। यह आयोजन विशेष रूप से उन लोगों के लिए है जो फैशन और कला के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं।

कल्पवृक्ष फैशन वीक के आयोजकों व कल्पवृक्ष प्रोडक्शन की फाउंडर डायरेक्टर सृष्टि मेनन ने बताया कि “सेंसेशन ऑफ इंडिया” प्रतियोगिता फैशन इंडस्ट्री में नए मानक स्थापित करेगी और प्रतिभागियों को अपने कौशल और रचनात्मकता को प्रदर्शित करने का एक सुनहरा अवसर प्रदान करेगी ।

इस अनूठी पहल के माध्यम से, आयोजक न केवल प्रतिभाशाली व्यक्तियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं, बल्कि फैशन उद्योग में स्थिरता और नवाचार को भी बढ़ावा दे रहे हैं।

यहां से कर सकते है ऑडिशंस के लिए रजिस्ट्रेशन

ऑडिशंस में भाग लेने के लिए सबसे पहले आपको पंजीयन करना होगा रजिस्ट्रेशन के लिए आप 8839647137, 9589992225 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं