भिलाई में धारदार हथियार से युवक को उतारा मौत के घाट,शव का पत्थर से कुचला सिर,पुरानी रंजिश में हत्या

पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के देवबलोदा गांव में बीती देर रात एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर मौत की घाट उतार दिया। आरोपियों ने हत्या के बाद मृतक का सिर पत्थर से कुचल दिया। जिससे उसकी पहचान ना हो पाए।

पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के देवबलोदा गांव में बीती देर रात एक युवक पर धारदार हथियार से हमला कर मौत की घाट उतार दिया। आरोपियों ने हत्या के बाद मृतक का सिर पत्थर से कुचल दिया। जिससे उसकी पहचान ना हो पाए। पुलिस ने इस मामले में आठ से नौ लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई है। पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस को सूचना मिली कि देवबलोदा में एक युवक की हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। जांच करने पर मृतक की शिनाख्त एल चिरंजीवी उर्फ ब्रूसली निवासी सी केबिन के पास गांधीनगर देवबलोदा के रूप में हुई है। मृतक ब्रूसली आदतन अपराधी किस्म का था। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते उसकी हत्या उसी के साथियों ने कर दी। आरोपियों ने पहले मृतक ब्रुसली को शराब पार्टी के लिए बुलाया। सभी लोगों ने बैठकर शराब पी। इसके बाद धारदार हथियार से उस पर वार कर दिया। इसके बाद मृतक के सिर को पत्थर से कुचल दिया।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद एसपी जितेंद्र शुक्ला ने जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं। पुरानी भिलाई पुलिस के साथ ही साथ क्राइम ब्रांच की टीम को मिलाकर एक विशेष टीम का गठित कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस घटनास्थल व आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।