क्योंकि मैं शेरनी हूं’ अमेठी से चुनाव जीते केएल शर्मा की पत्नी से सोनिया गांधी ने ऐसा क्यों कहा? वीडियो हो रहा वायरल

अमेठी में चुनाव जीतने वाले कांग्रेस उम्मीदवार किशोर लाल शर्मा ने कुछ दिनों पहले दिल्ली में गांधी परिवार से मुलाकात की थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि किशोरी लाल शर्मा और उनकी पत्नी सोनिया गांधी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनिया गांधी काफी खुश हैं।

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 99 लोकसभा सीटें जीत ली। हालांकि, रिजल्ट आने के दो दिनों बाद लोकसभा में कांग्रेस की 100 सीटें हो गई। दरअसल, महाराष्ट्र की सांगली सीट से जीते निर्दलीय उम्मीदवार विशाल पाटिल ने कांग्रेस को अपना समर्थन दे दिया है। इस समय कांग्रेस पार्टी का मनोबल काफी बढ़ चुका है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, अमेठी में चुनाव जीतने वाले कांग्रेस उम्मीदवार किशोर लाल शर्मा ने कुछ दिनों पहले दिल्ली में गांधी परिवार से मुलाकात की थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि किशोरी लाल शर्मा और उनकी पत्नी सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनिया गांधी काफी खुश हैं।

सोनिया गांधी का बयान हो रहा वायरल
मुलाकात के दौरान किशोरी लाल शर्मा की पत्नी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि आपने शेर बच्चा पैदा किया है। इसपर सोनिया गांधी ने कहा, इसका मतलब मैं शेरनी हूं। इस वीडियो को कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया।