जब शादी में दूल्हा-दुल्हन को स्टेज से भागना पड़ा, आखिर बवाल क्यों हुआ? जानें

मेरठ: मेरठ सदर थाना क्षेत्र के बांस वाले मोहल्ले के पास एक विवाह मंडप में छेड़खानी को लेकर बारात में बखेड़ा हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, स्टेज पर बैठे दूल्हा-दुल्हन ने भागकर जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हो जिला अस्पताल भेजा। सदर थाने में दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई है।

सदर निवासी विशाल चौहान उर्फ शैंकी की शुक्रवार को बांस वाले के मोहल्ले के पास स्थित एक विवाह मंडप के गेट नंबर एक में शादी थी। शादी में काफी मेहमान आए थे। उसी मंडप के गेट नंबर-2 में किसी अन्य युवक की शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। आरोप है कि गेट नंबर-2 के बाहर शादी में आए कुछ युवकों ने गेट नंबर-1 में चल रहे शादी समारोह में आई युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर दी। इसी दौरान गेट नंबर-1 में दुल्हन पक्ष की तरफ से आए सागर सोनकर ने विरोध किया तो युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। इस बीच सागर सोनकर की ओर से भी लोग आ गए।

दोनों पक्षों में जमकर लात घूसे चले। मारपीट से वहां भगदड़ मच गई। स्टेज पर आए दूल्हा-दुल्हन ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ सदर थाने में तहरीर दी।